जावड़ेकर को जब हामिद अंसारी ने फटकारा

Pahado Ki Goonj

वाकया ये है कि सभापति ने प्रश्न क्रमांक 392 के लिए सदस्य महेंद्र कुमार का नाम पुकारा। उनका प्रश्न दिल्ली में वायु और ध्वनि प्रदूषण से संबंधित था। जब उन्होंने कहा कि वह उपस्थित हैं तो सभापति ने कहा कि मंत्री प्रश्न का जवाब दें। इस पर कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा कि यह दूसरा मौका है जब मंत्री गैर हाजिर हैं। राज्यसभा में प्रश्नकाल के दौरान गैर हाजिर रहने पर मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को सभापति हामिद अंसारी ने फटकारा।

इससे पहले सदन में उपस्थित जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने जब यह सफाई दी कि मुझे मंत्री की गैरहाजिरी का पता नहीं है, लेकिन अगर आप अनुमति दें तो मैं पूछे गए प्रश्न के विषय में जितनी जानकारी है, उतना जवाब दे सकती हूं। सभापति ने उन्हें साफ कह दिया कि वह जवाब नहीं दे सकतीं। जब कुछ देर में जावड़ेकर उपस्थित हुए थे उन्हें सभापति ने गैर हाजिरी पर डांटा।

Next Post

कैलिफोर्निया के एक स्कूल में गोलीबारी, तीन की मौत

पुलिस ने बताया कि गोली चलाने के बाद व्यक्ति ने स्वयं को भी गोली मार ली। पुलिस के मुताबिक गोलीबारी की घटना विद्यालय के क्लासरूम में हुई और मारे गए दोनों लोग वयस्क हैं। गोलीबारी की घटना स्थानीय समयानुसार सुबह करीब साढ़े दस बजे हुई। इस गोलीबारी में एक महिला […]

You May Like