गढ़वाल हितैषिणी सभा(पंजी.) दिल्ली , शताब्दी वर्ष में अपने वरिष्ठ आजीवन सदस्यों के साथ साथ नमन करना चाहती है

Pahado Ki Goonj

गढ़वाल हितैषिणी सभा(पंजी.) दिल्ली , शताब्दी वर्ष में अपने वरिष्ठ आजीवन सदस्यों के साथ साथ नमन करना चाहती है अपने हितैषिणी परिवार की उन माताओं को जिन्होंने अपने वैवाहिक जीवन के पूरे पचास वर्ष अपने समाज के लिए समर्पित कर दिये बिना किसी नाम के, पहचान के,बिना किसी पद के और अपने पति को समर्पित किया समाज कल्याण हेतु, जिन्होंने परिवार के हिस्से का बहुत सारा धन,श्रम और समय समाज में साझा कर दिया और पूजनीय देवी स्वरुपा ये माताएं समाज हित में अपनी सुख,सुविधा एवं खुशियों की तिलांजलि खुशी -खुशी देती रहीं।
अपनी कला, संस्कृति और समाज कल्याण के लिए आपके मौन बलिदान को सभा अपने शताब्दी वर्ष के शुभारंभ पर नमन करते हुए सभा के उज्जवल भविष्य हेतु “सौभाग्यवती सम्मान” प्रदान कर आशीर्वाद प्राप्त करना चाहती है।
विनम्र निवेदन है आप सभी अग्रज जिनके वैवाहिक जीवन के पचास वर्ष पूर्ण हो चुके हैं अपनी अन्नपूर्णा के साथ उपरोक्त कार्यक्रम में उपस्थिति दे कर कार्यक्रम को दिव्यता प्रदान करें।
सादर
आपका
अजय सिंह बिष्ट
अध्यक्ष
गढ़वाल हितैषिणी सभा
दिनांक:- 11/09/2023.
…CP..
सादर सेवासौंलि- लखपतसिंह भण्डारीनेगी
सदस्य टीम सोशल मीडिया

 

Next Post

बहु मुखी प्रतिभा का धनी डॉक्टर महेश कुडियाल को पद्मम श्री पुरस्कार से सम्मानित किया जाय

दुर्गा प्रसाद नौटियाल देहरादून ,प्रख्यात न्यूरोसर्जन डॉक्टर महेश कुडियाल उत्तराखंड ही नहीं पश्चिम उत्तर प्रदेश के पहले न्यूरोसर्जन हैं। 1990 के दशक से वे चिकित्सा पेशे से जुडे रहकर रौगी और रौगौं पर अनुसंधान रत हैं। उनका मानना है कि मरीज के साथ अनावश्यक चीर-फाड न करके न्यूनतम व्यय पर […]

You May Like