राघवी विष्ट ने उत्तराखंड का रोशन किया ,हार्दिक बधाई

Pahado Ki Goonj

देहरादून,उत्तराखंड के युवाओं ने इतिहास के पन्नों में कई गौरवमयी उपलब्धियों की छाप बना दी है।
प्रदेश की  बेटियां बेटे से अब्बल ऊँचाई पर अपना योग्यता का लोहा मनवा लेने से मन प्रफ्फुलित होता है।सभी प्रदेश वासियों को प्रदेश एंव देश मे उत्तराखंड वासियों के द्वारा  अपनी योग्यता से नाम रोशन करते हैं।  मन मे खुशी की लहर दौड़ जाती है ।मन खुश हुआ कि,ग्राम- चंगोरा, पट्टी- आरगढ(भिलंगना) टिहरी गढ़वाल की होनहार बिटिया “राघवी बिष्ट” ने (वूमेंस अंडर-19),नागालैंड के खिलाफ शानदार दोहरा शतक खेल कर पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया। उभरती हुई देश के लिए प्रतिभावान खिलाड़ि राघवी बिष्ट ने धमाकेदार दोहरी शतकीय पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में जो महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ! यह खबर देश एवं विदेशों में रह रहे प्रत्येक उतराखंडियो के लिये भी ऐतिहासिक, प्रेरणास्रोत और गौरवान्वित करने वाली है।

बीसीसीआई द्वारा चलाई जा रहीवूमेन अंडर-19 वन डे ट्रॉफी की सीरीज में उत्तराखंड की महिला क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन कर नागालैंड की टीम के खिलाफ  ताबड़तोड़ पारी खेली।
खबर है कि,केरल के मंगलपुरम स्थित केसीए क्रिकेट ग्राउंड में ,वूमेंस अंडर-19 वनडे ट्रॉफी में उत्तराखंड ने राघवी बिष्ट की 30 चौके और चार गगन चूमे छक्कों के बदोलत,नाबाद 219 रन व नीलम की 123 रनों की पारी के दम पर नागालैंड पर अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज की है। उत्तराखंड ने नागालैंड को 428 रनों से करारी शिकस्त दी है। उत्तराखंड के लिए गेंदबाजी में साक्षी ने चार व पूजा राज ने तीन विकेट झटके।
बिटिया “राघवी बिष्ट” की इस शानदार उपलब्धि पर प्रदेश व अन्य देश वासियों के साथ इस होनहार बिटिया के पिता सामाज सेवी  आनंद सिंह बिष्ट एवं राघवी बिष्ट की माता श्रीमती नीलम बिष्ट जी पूर्व प्रमुख भिलंगना को भी बहुत बहुत बधाईयाँ । बिटिया नित नएं मुकाम हाशिल् कर,अपने साथ साथ, माता पिता व राष्ट्र का नाम दुनिया में गौरवान्वित करे,पहाडोंकीगूँज के संपादक एवं संयोजक उत्तराखंड पत्रकार संघठन समन्वय समिति जीतमणि पैन्यूली ने सपरिवार,लोकेन्द्र जोशी,’एडवोकेट हार्दिक एवं शुभकामनाए दी है।

Next Post

निगम कर्मचारियों को गोल्डन कार्ड लागू नहीं किया गया तो कर्मचारी करेंगे धरना प्रदर्शन ।

निगम कर्मचारियों को गोल्डन कार्ड लागू नहीं किया गया तो कर्मचारी करेंगे धरना प्रदर्शन । देहरादून  । को राज्य निगम कर्मचारी महासंघ की बैठक निगम कर्मचारी महासंघ के मुख्यालय “अरण्य विकास भवन ” में महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रकाश राणाकोटी की अध्यक्षता में हुई , बैठक का संचालन महासंघ […]

You May Like