उत्तराखंड धर्म के ठकेदार डब्बल इंजन की सरकार ने ढाल वाला धर्म नगरी मे शराब के आय के कारण आम जन जीवन मे खलल डाल दी, क्या पहले की सरकारें बेकूफ़ थी या यहाँ शराब की दुकान की विक्री से राज्य की अर्थ व्यवस्था ठीक होंगी

Pahado Ki Goonj

उत्तराखंड धर्म के ठकेदार डब्बल इंजन की सरकार ने ढाल वाला धर्म नगरी मे शराब के आय के कारण आम जन जीवन मे खलल डाल दी, क्या पहले की सरकारें बेकूफ़ थी य  यहाँ शराब की दुकान की विक्री से राज्य की अर्थ व्यवस्था ठीक होंगी

ढालवाला ठेके के दुष्परिणाम सामने आने लगे हैं। हाइवे पर शराबियों के अत्यधिक मूवमेंट से आम लोगों की सैर में खलल पड़ रहा है। मुनिकीरेती पुलिस है कि इस पर गौर करने को भी तैयार नहीं है।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश की प्रचंड बहुमत की सरकार की जिद का प्रतीक ढालवाला ठेके के नाम से गंगोत्री हाइवे पर शराब की दुकान सजी हुई है। शाम ढलते ही शराबियों का रूख गंगोत्री हाइवे की ओर हो जाता है। ये क्रम देर रात तक जारी रहता है।

उत्तराखंड मे  हाइवे पर ढालवाला से लेकर भद्रकाली तक शराबियों के तमाम नजारे देखे जा सकते हैं। इस रोड पर शराबियों के अत्यधिक मूवमेंट की वजह से शाम के समय यहां सैर के लिए जाने वाले लोगों की संख्या खासी घट गई है।

हैरान करने वाली बात ये है कि मुनिकीरेती पुलिस इस पर गौर करने को तैयार नहीं है। उक्त रोड पर कई स्थानों पर देर शाम शराबियों का जमघट देखा जा सकता है। पीने के बाद के क्या-क्या लाइव होता होगा समझा जा सकता है।

शराबियों का होल्ला अब आबादी वाले क्षेत्र तक भी पहुंचने लगा है। आम रास्तों में रात को फोड़ी जाने वाली खाली बोतलों के निशान यहां खूब दिख रहे हैं।

Next Post

बड़ी खबर ब्रेकिंग न्यूज़ देहरादून कोर्ट में पेशी के दौरान आया जितेंद्र उत्तरकाशी निवासी अपराधी कोर्ट की छत से नीचे कूदा

बड़ी खबर ब्रेकिंग न्यूज़ देहरादून कोर्ट में पेशी के दौरान आया जितेंद्र उत्तरकाशी निवासी अपराधी कोर्ट की छत से नीचे कूदा। मसूरी में गाड़ी  एक्सीडेंट का मामला। जितेंद्र की पत्नी नही चाहती थी पुलिस रिमांड पर। पत्नी के धमकी देने के बाद अपराधी जितेन्द्र कूदा कोर्ट से। हालत गंभीर दून […]

You May Like