यूकेडी ने स्वo विपिन चंद्र त्रिपटी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए भर्ती घोटालों की सी बी आई जाँच

Pahado Ki Goonj

उक्रांद के शिल्पी, राज्य के थिंक टैंक स्वo विपिन चंद्र त्रिपाठी जी की 18 वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए, भर्ती घोटालों की सी बी आई जाँच के लिए आंदोलन को अंतिम अंजाम तक ले जाने का संकल्प उक्रांद द्वारा लिया गया


देहरादून पहाडोंकीगूँज
उत्तराखंड क्रांति दल द्वारा उत्तराखंड अधीनस्थ चयन आयोग, उत्तराखंड लोक सेवा आयोग, सहित राज्य में सहकारिता भर्ती घोटाला, विश्व विद्यालय भर्ती घोटाला, सचिवालय व विधानसभा रक्षक व अन्य पदों पर बेक डोर भर्ती घोटालों की सी बी आई जांच की मांग को लेकर घंटाघर बडोनी जी की मूर्ति में दूसरे दिन महिला प्रकोष्ठ की निवर्तमान केंद्रीय अध्यक्ष प्रमिला रावत के नेतृत्व में धरना दिया गया ।

📜 प्रतिज्ञा 📜 :-

हमारी (मै नहीं) तरफ से राष्ट्र 🇮🇳 को समर्पित!

ये देश राजनीति से चलता है और राजनीति वोट की गिनती से एवं एक एक वोट की गिनती से सरकार चलती है|

हमें वोट 🗳 डालने का अधिकार पांच साल में एक बार है परन्तु संसद व जनप्रतिनिधियो से अलग हटकर ऐसे प्रतिदिन का वोट अधिकार बनाने तक …….

एक सन्देश या सूचना जो राष्ट्रहित व मानवताहित की होगी व व्यक्तिवाद एवं स्वार्थ से पर हो उसे अपने सभी मित्रो की टाइम लाईन में डालता रहुगा व व्हाट्सप्प एवं अन्य अप्प पर ग्रुपो में जब तक फॉरवर्ड करता रहुगा तब तक …

ऐसे ऐप्प आने शुरू न हो जाये या व्यवस्था बन जाये की किसी एक मुद्दे पर जनता अपना वोट दे तो एक निश्चित दिन व समय पर सभी जुड़े सदस्यों के वाल पेपर ,कवर फोटो पर वो आ जाये और पुनः एक समय अंतराल बाद चला जाये ।

एक मुद्दे पर पब्लिक का वोट गिनती के साथ आएगा तो परिणाम अपने आप आयेगा ।

जब यह प्रतिशत हमारे करे गए वोट से ज्यादा हो जायेगा तो सरकार को जनता की राय पर काम करना पड़ेगा अन्यथा उसे जाना पड़ेगा ।

हम दिन-रात अपने कार्यो से एक – एक कड़ी जोड़ राष्ट्र निर्माण करेंगे व परिवार की जरुरतो एवं आवश्यकताओं को पूरा कर समाज और अपने अपने धर्म को सार्थक एवं अधिक योग्य बनायेगे न की हमेशा किसी न किसी मुद्दे पर सड़क पर निकल के राष्ट्र एवं समाज निर्माण में लगी जनता को तकनीक में धकेल नारेबाजी व तोड़फोड़ करेंगे ।

हम इस प्रतिज्ञा को बिना अपना नाम जोड़े व बदलाव के आगे लोगो को फॉरवर्ड करेंगे ताकि सर्वहित वाला उपाय व्यक्तिवाद की राजनीती में फँसकर दम न तोड़े ।

जय राष्ट्र – विजय लोकतंत्र

 https://youtu.be/dvHvTta_z2c

 

साथ में मीनाक्षी घिल्डियाल, उत्तरा पंत बहुगुणा, शकुंतला रावत, तरुणा जेठूड़ी, किरन रावत, बीना नेगी, तारा देवी, शशि बाला, बिमला बहुगुणा, संगीता उनियाल, सरोज कश्यप मातृ शक्ति साथ में बैठ।
धरना । घरना स्थल पर दल के पूर्व अध्यक्ष, विचारक व दल के शिल्पी पूर्व विधायक विपिन चंद्र त्रिपाठी जी की 18 वीं पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि दी । इस अवसर पर दल के पूर्व अध्यक्ष बी डी रतूड़ी, पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष  सुरेन्द्र कुकरेती ने विपिन दा को याद करते हुए उनके संघर्षो से प्रेणा लेकर चलना होगा।

सम्मानित सुधी पाठकों,पत्रकार साथियों,🌹🙏🌹 को सादर प्रणाम आप गणेश उत्सव में प्रदेश एंव देश के विकास के लिए अपनी राय सुझाव देने की कृपा किजयेगा।

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=1429330674146045&id=100012073782300

इस अवसर पर सुनील ध्यानी ने कहां कि राज्य निर्माण से लेकर अभीतक हुई सभी भर्तियों की सी बी आई जाँच मांग को अंतिम लड़ाई तक रहेंगे । जय प्रकाश उपाध्याय ने कहां हैं कि भाजपा काँग्रेस इस राज्य को भ्रष्टाचार के दलदल में ले गया जो अब कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा । राजेंद्र बिष्ट ने कहां कि युवाओं को छलने का काम अभी तक की सरकारों ने किया हैं, आज युवा प्रकोष्ठ युवाओं के हको की लड़ाई को उक्रांद लड़ेगा व उनको इंसाफ दिलवाएगा। प्रमिला रावत ने कहां कि राज्य में व्याप्त भर्ती घोटालों को मातृ शक्ति बर्दाश्त नहीं करेगा। मातृ शक्ति आरपार की लड़ाई लड़ेगा ।

पहाड़ों की गूंज राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक समाचार पत्र का app आ गया है । सभी सदस्य,सुधी पाठक नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके  जुड़ें और शीघ्र  सेमनागराजा की कृपादृष्टि से अपना सदस्य ID कार्ड प्राप्त किजयेगा – Powered by Kutumb App
https://kutumb.app/p-k-g-r-h-s-s-p?slug=17325052ab03&ref=TWIXW&screen=id_card_section
सुप्रभात पहाडोंकीगूँज राष्ट्रीय साप्ताहिक समाचार पत्र ने जन समस्याओं के निराकरण, रोजगार देने व बढ़ाने के लिए विगत 11 वर्षों के अल्प प्रयास दिखाई दे रहे हैं। आप सदस्य बनकर और दूसरे को जोड़कर हमारी टीम का उत्साह बढ़ाने में सहयोग किजयेगा। 

💐जय बदरीविशाल💐

ये संकल्प आज विपिन दा के पुण्यतिथि पर ली हैं । संचालन किरन रावत ने किया।
इस अवसर पर दीपक गैरोला,केंद्र पाल तोपवाल, राजेंद्र प्रधान, दीपक रावत, रविन्द्र मामगाई, सोमेश बुढ़ाकोटी, मुकेश पाठक, शशिकांत, अशोक नेगी,जितेंद्र पंवार, पंकज उनियाल, रंजन कोठियाल,लुसान टोडरिया, संजय डोभाल, धर्म वीर गुसाईं, मनोज चौधरी, सुरेन्द्र चौहान, सोनी, लक्ष्मी रीना देवी, जितेंद्र, डॉ मुकुल शर्मा आदि उपस्थित रहे ।

आगेपढें उत्तराखंड में पूर्व शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय  द्वारा  अपने रिश्तेदारों फर्जी दस्तावेज बनाकर उत्तराखंड के विद्यालयों में नोकरी दिलाने की सूचना वायरल हो रही है। इनके साथ साथ अन्य  नेताओं  के रिश्तेदारों की नियुक्तियां

उत्तराखंड में अपनो को नेता जनता को धोखा देकर  ।अपनी संपत्ति जोड़ने में लगे हैं। प्रदेश के ऊपर भृष्टाचार से पैदा होने वाले  घटिया  कामो को अंजाम देते हुए कर्जा धारी प्रदेश बना दिया ।

बाहर के निवासियों ने अपराध कराने का काम किया  उत्तराखंड को कंगाल बनाने के लिए उत्तराखंड घपलों के लिए है यहां के नागरिकों से गुलामी कराने का खेल होरहा है।

आगेपढें

 जंगली जानवरों का भय नहीं रहता है

कम जोत के किसानों को महंगी फसल उत्पादन से मिलेगा लाभः

सुझाव डिजयेगा,शेयर किजयेगा ,कमेंट अवश्य किजयेगा :जीतमणि पैन्यूली सम्पादक

Next Post

आज से 3 सितम्बर तक बरिष्ट bjp नेता सी ए राजेश्वर पैन्यूली देहरादून प्रवास में रहेंगे

देहरादून, बीजेपी के बरिष्ट नेता राजेश्वर पैन्यूली ने बताया कि वह 1 सितम्बर से 3 सितम्बर तक देहरादून में रहेंगे ।इस दौरान उनसे उनके शुभचिंतक, मित्र मिलना चाहते हैं वह मिल सकते हैं।इस अबसर पर  प्रदेश वासियों को उन्होंने गणेश चतुर्थी की बधाई एवं शुभकामनाएं दी है आगेपढें,   2 सितंबर […]

You May Like