काग्रेस ने भाजपा के घोषणापत्र के लिए बोले यह कुदृष्टि पत्र है

Pahado Ki Goonj

काग्रेस ने भाजपा के घोषणापत्र के लिए बोले यह कुदृष्टि पत्र है

देहरादून,ukpkg.com ,10 दिसम्बर

भाजपा

के घोषणा पत्र को 2017 की ही नकल बताते हुने काग्रेस प्रवक्ताओं ने इसे बी जे पी का जुमला पत्र करार दिया है है काग्रेस नेता मथुरादत्त जोशी , व काग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुवे कहां कि

इस पत्र मे 2017 कू बातों को ही दुहराया गया है । उन्होने कहा कि बी जे पी ने2017 मे कहा था कि कि वह हर जनपद मे मेड़िकल कालेज व हर ब्लाक में महाविद्यालय खोलेगी पर सबको पता है कि पांच साल मे क्या हुवा , । पिछले घोषणा पत्र मे भी बेतन बिसंगति के सवाल थे बी जे पी मे फिर 2022 में भी वही बात कही है जबकि इनके पास समय था पर कुछ नही किया अब फिर वही दुहरा रहे है उद्योंग नीति पर सवाल उठाते हुवे काग्रेस प्रवक्ताओं ने कहा है कि बी जे पी का कहना है कि वह प्रति श्रमिक पांच हजार उद्योगो को सब्सिटी देगी जो कि 13 रुपये प्रतिदिन बैठता है । क्या इतनी कम राशि से उद्योंग राज्य मे पैसा लगाईगे । उन्होने कहा पर्यटन विकास के लिये रूपवे लगाने पर्यटन बढाने की बात पिछली घोषणा मे भी थी पर पांच सालों की सरकार मे कुछ नही हुवा इस बार फिर से वही वात कही गई है ।

[09/02, 7:47 pm] jeetmani painuli:

[09/02, 7:52 pm] jeetmani painuli: https://youtu.be/0F8fsYaNytw
[09/02, 10:52 pm] jeetmani painuli: लाइक एंव शेयर किजयेगा

काग्रेस प्रवक्ताओं ने कहा कि राज्य मे सबसे बड़े मुद्दे बेरोजगारी व पलायन के मुद्दे है महंगाई का आलम यह है कि गैस सवैन्डर भी हजार रुपये के आसपास आ रहा है ।जुमला पत्र में इस पर कुछ भी नही कहा गया है ।

उन्होने कहा कि राज्य मे 53 हजार खाली पद है सरकार मे उन्हें भरमे का प्रयास नही किया । काग्रेस की सरकार बनते ही सलेन्डर पांच सो रुपये का व रोजगार के रास्ते खोले जाईगे ।

Next Post

उत्तराखंड में बीजेपी ने जारी किया घोषणा पत्र ,उत्तराखंड में किसानों को दी जायेगी सम्मान निधि ।

उत्तराखंड में बीजेपी ने जारी किया घोषणा पत्र ,उत्तराखंड में किसानों को दी जायेगी सम्मान निधि । देहरादून :- पहाड़ो कि गूँज विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के बाद काफ़ी समय के बाद आज बीजेपी ने भी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। गरीब महिलाओं को तीन एलपीजी सिलेंडर फ्री […]

You May Like