करोड़ो दिलों पर राज करने वालीं लता मंगेशकर का निधन दो दिन के शोक में आधा झुकेगा राष्ट्रीय ध्वज

Pahado Ki Goonj

मुंबई, ukpkg.comमहान गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का 92 वर्ष की आयु में मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में सुबह 8 बजकर 12 मिनट पर हो गया. भारत रत्न, स्वर कोकिला, संगीत की मलिका..और न जाने कितने नामों से अपनी आवाज के दम पर करोड़ो दिलों पर राज करने वालीं लता मंगेशकर के निधन की खबर से पूरा देश स्तब्ध है, लता मंगेशकर को COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद 11 जनवरी को ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

लता मंगेशकर को शुरुआत में वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन जब सुधार के लक्षण दिखे तो उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया गया था. 27 जनवरी को, उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया गया था कि, “लता दीदी का इलाज मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के ICU में जारी है. उन्हें आज सुबह एक्सट्यूबेशन (इनवेसिव वेंटिलेटर से बाहर) का ट्रायल दिया गया है. वर्तमान में, वो सुधार के संकेत दे रही हैं, लेकिन डॉ प्रतीत समदानी के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम की निगरानी में रहेगी. हम आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए हर एक को धन्यवाद देते हैं”।

Next Post

उत्तराखंड में मोदी की वर्चुअल रैली होगी एतिहसिक,लोगों में उत्साह:चौहान

मोदी की वर्चुअल रैली होगी एतिहसिक,लोगों में उत्साह:चौहान पहाडोंकीगूँज राष्ट्रीय अखबार एंव ukpkg.com, हिंदी pkgnews24.com अंग्रेजी न्यूजपोर्टल वेब चैनल देखें लाइक एवं शेयर किजयेगा आपकी सेवा में सदैव वट्सप no 7983825336 देहरादून 6 फरवरी, भाजपा के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि उत्तराखंड के लोग अपने जनप्रिय नेता […]

You May Like