डिमर गाँव के अनुभव डिमरी ने आईएएस परीक्षा उत्तीर्ण कर सफलता का परचम लहराया है

Pahado Ki Goonj

देहरादून, पहाडोंकीगूँज,उत्तराखंड के चमोली जनपद अंतर्गत डिम्मर गांव के रहने वाले अनुभव डिमरी ने कड़ी मेहनत से यूपीएससी सिविल सर्विसेज परीक्षा पास कर देवभूमि का नाम रोशन किया है।

कर्णप्रयाग तहसील के डिम्मर गांव के चंद्रशेखर डिमरी के बेटे अनुभव डिमरी ने आईएएस परीक्षा उत्तीर्ण कर सफलता का परचम लहराया है।

30-30मिनट रोज सुनियेगा मनोकामनाएं पूर्ण होने के लिए लाइक, रोज 11 लोगो को शेयर किजयेगा जी

अनुभव के पिता चंद्रशेखर डिमरी सेना से रिटायर होने के बाद रेलवे सुरक्षा में कोलकाता में तैनात हैं।

अनुभव पिता के साथ रहते हुए ही पठन पाठन शुरू किया। बीएससी कंप्यूटर साइंस से अनुभव ने 2019 में परीक्षा उत्तीर्ण की। इसके बाद अनुभव ने आईएएस बनने की ठानी।

बीएससी उत्तीर्ण करने के पश्चात वह यूपीएससी परीक्षा की तैयारियों में जुट गया। यूपीएससी 2020 की परीक्षा को उत्तीर्ण कर उसने अपना सपना तो पूरा किया ही अपितु चमोली तथा उत्तराखंड राज्य का नाम रोशन किया है। एक साधारण परिवार में पठन पाठन के पश्चात उसने जीवन संघर्ष के क्षेत्र में सबसे बडा मुकाम हासिल किया है। डिम्मर गांव वैसे भी प्रतिष्ठित लोगों का गांव है। यहां के कई लोग अभी भी देश की बेहतर सेवाओ में तैनात हैं।

Next Post

पूर्व सीएम हरीश रावत के मंच पर चाकू लेकर चढ़ा युवक

-जयश्रीराम के नारे नहीं लगाने पर दी मारने की धमकी काशीपुर। कांग्रेस के सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में एक युवक चाकू लेकर मंच पर जा पहुंचा। उसने जय श्री राम के नारे नहीं लगाने पर कांग्रेसियों को चाकू मारने की धमकी दी। गनीमत रही कि इस घटनाक्रम से चंद मिनट पहले […]

You May Like