आगामी 27 दिसम्बर को लम्बगांव उत्तरकाशी एवं कोडार मुखेम मोटर मार्ग पर चक्का जाम किया जाएगा

Pahado Ki Goonj

टिहरी पहाडोंकीगूँज, ग्राम पंचायत सिलोडा पटी उपलीरमोली क्षेत्र प्रताप नगर टिहरी गढ़वाल मेश्रीमती प्रमिला देवी प्रधान ग्राम पंचायत की अध्यक्षता में एक सामूहिक बैठक हुई जिसमें निर्णय लिया गया है कि आजादी के बाद भी हमारा गांव यातायात से वंचित हैं।

18दिसंबर से कांग्रेस का धरना सभी जिलों में रहेगा चालू यूट्यूब वीडियो देखें

https://youtu.be/EUZbeXBhQG4

जबकि 2006 में खमाखाल सिलोडा मोटर मार्ग स्वीकृत हुआ था किंतु आज तक भी गांव मे गाड़ी नहीं पहुंच पाई नेता लोग झूठे आश्वासन देते रहे इसलिए हमने यह निर्णय लिया है कि दिनांक 27 दिसम्बर 2021 को लमगांव उत्तरकाशी मोटर मार्ग एवं कोडार मुखेम मोटर मार्ग में चक्का जाम किया जाएगा ।

     सभी लोग गीता के बारे में जनकारी प्राप्त किजयेगा

जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी इस बैठक में स्थानीय क्षेत्र पंचायत एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री राकेश राणा पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं राज्य आंदोलनकारी देवी सिंह पवार ,पूर्व प्रधान दिनेश राणा ,मुंशी सिंह राणा ,रायसिंह राणा ,कल्याण सिंह, बलवीर सिंह , जोत सिंह राणा, सुरवीर सिंह राणा, चैन सिंह राणा ,आशासिंह कंडियालएवं ईटीवी से सौरभ , केशव रावत ने जनता से जानकारी ली समस्त ग्राम वासियों ने यह निर्णय लिया है कि अगर अगर गांव वालों के साथ आंदोलन करते समय किसी प्रकार की कोई अव्यवस्था हुई तो इसके जिम्मेदारी शासन-प्रशासन स्वयं होगी।

भालू का आंतक नंदप्रयाग घाट में vdo देखें

     https://youtu.be/-Xln50aYTxc

जिसकी सूचना मीडिया के द्वारा प्रेस के द्वारा शासन प्रशासन को दी गई है आज दिनांक 12दिसंबर 2021 को दिन रविवार को यह निर्णय लिया गया है

Next Post

बीजेपी के सबसे वरिष्ठ विधायक हरबंस कपूर का निधन।

बीजेपी के सबसे वरिष्ठ विधायक हरबंस कपूर का निधन। देहरादून। उत्तराखंड भाजपा के वरिष्ठम विधायकों में सुमार देहरादून के कैंट विधानसभा क्षेत्र से विधायक हरबंस कपूर का निधन हो गया है। हरबंस कपूर उत्तराखंड में बीजेपी के सबसे वरिष्ठ विधायकों में से एक थे, उत्तराखंड के साथ-साथ यूपी विधानसभा की […]

You May Like