जरूरतमंदो की सहायता को आगे आए : प्रीतम सिंह

Pahado Ki Goonj

जरूरतमंदो की सहायता को आगे आए : प्रीतम सिंह ।
देहरा दून : नकरौंदा में आयोजित खाद्य सामग्री वितरण कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने जरूरत मंद लोगों को खाद्यान्न वितरित किए । इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों की मदद की सराहना की उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस का कार्यकर्ता कोरोना के दौरान लगातार जनता को जीवन रक्षक दवाइयां एवम खाद्य पदार्थ उपलब्ध करवा रहा है । उन्होंने कहा कि कोरोना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया कोरोना ने लोगों के रोजगार छीन लिए । जिससे लोगों को कोरोना एवम आर्थिक संकट की दोहरी मार से गुजरना पड़ रहा है । ऐसी विषम परिस्थितियों में लोगों का जीना दूभर हो गया । आज हमे कोरोना की चुनौती स्वीकार कर कोरोना के खात्मे एवम एक दूसरे की मदद को आगे आना होगा ।
इस अवसर पर नकरौंदा के पूर्व प्रधान बुधदेव सेमवाल ने प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह द्वारा लगातार जन हित को लेकर लगातार जनता के बीच जाकर उनकी समस्या से रूबरू होकर उनकी समाधान करते हैं जिससे कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है । यही वजह है कि आज कांग्रेस के प्रति अच्छा माहौल है । आज जनता कोरोना महामारी से जूझ रहा है और अपनी अस्मिता को संघर्ष रत है । आज कांग्रेस जनता के सुख दुख में बराबर की हिस्सेदार है ।
इस अवसर में एoआईसीसी सदस्य श्री एसपी सिंह जी व सरदार भगवान सिंह यूनिवर्सिटी के सहयोग से जिला परवादून कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम में शिरकत
इस मौके पर लखवीर सिंह , सागर बिषट, ब्लाक अध्यक्ष नतथनपुर राहुल खरोला , जिला उपाध्यक्ष धनवीर सिंह राणा , जिला महामंत्री आशीष खत्री , पंकज जोशी , मनजीत रावत , रोहित पाण्डेय ,सोना , राकेश बहुगुणा ,जीवन उपरैती , अरूण पाल, पदम सेमवाल , सागर भण्डारी, नीरज भंडारी, आई टी के जिला अध्यक्ष नईम अहमद, दोगला विधानसभा आईटी के अध्यक्ष नितिन पवार, नवनीत प्रजापति ,लक्की जोशी , रासन वितरण कार्य क्रम में अपना अमूल्य सहयोग दिया ।

आगेपढें
पेट्रोल डीजल के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि पर कांग्रेस का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन 11 जून को ।
संवेदनहीन बनी हुई है सरकार : जोशी ।
दे . दून : पेट्रोल डीजल के दामों में बेतहाशा लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में कांग्रेस 11 जून को प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के आह्वान पर राज्य भर में धरना प्रदर्शन करेगी ।
कांग्रेस के नेता महेश जोशी ने कहा कि जहां प्रदेश में आम जन कोरोना महामारी से जूझ रहा है । काम धंधे सब बंद पड़े हैं । आम जन आर्थिक तंगी से जूझ रहा है ऐसी विषम परिस्थितियों में जहां सरकार को राहत पैकेज देना चाहिए था लेकिन भाजपा की मोदी सरकार लगातार पैट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि कर जनता पर चाबूक चलाने का कार्य कर रही है ।
उन्होंने कहा कि आज महंगाई चरम पर है खाद्य पदार्थो के दामों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है जिससे आम जन का जीवन दूभर हो गया है ।
उन्होंने कहा जहां पूरा देश कोरोना महामारी के दूसरे दौर से लड रहा है। व्यापारियों के व्यापार चैपट हो चुके हैं ।मजदूरों का रोजगार छिन चुका है । आम जरूरत की चीजों के दाम दुगने हो चुके हैं।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार संवेदनहीन हो चुकी है तथा भाजपा के राज में गरीब आदमी का जीना दूभर हो चुका है आज उसे इस महामारी काल में दोहरे मोर्चे पर लडना पड़ रहा है।
इसी को लेकर कांग्रेस लामबंद होकर पूरे प्रदेश में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में केंद्र एवम राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ जिला एवम ब्लॉक स्तर पर प्रदर्शन करेगी ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस महंगाई एवम पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ चरण बद्ध ढंग से आंदोलन करेगी ।

Next Post

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा कोरोना राहत सामग्री पहुंचाने में हो रही हीलोहवाली पर घेराव एवम फटकार

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा कोरोना राहत सामग्री पहुंचाने में हो रही हीलोहवाली पर घेराव किया विकास कार्यों की अनदेखी बर्दाश्त नही : प्रीतम सिंह । देहरा दून : विकास कार्यों में हो रही देरी एवम कोरोना से बचाव को जीवन रक्षा उपकरण न भेजने से खपा होकर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम […]

You May Like