घर की रसोई से लेकर गाड़ी मोटर के पहिए बीजेपी ने महंगाई बढ़ाकर जाम कर दिए-सुशीला भट्ट

Pahado Ki Goonj

लंबगांव दिनांक 24 फरवरी 2021
प्रताप नगर के केंद्र बिंदु लंबगांव में महिला कांग्रेस कमेटी प्रताप नगर के द्वारा देश प्रदेश में फैली महंगाई, डीजल पेट्रोल के दामों में असीमित वृद्धि के खिलाफ, समाज में व्याप्त शिक्षित बेरोजगारी के विरोध में, आंदोलित किसानों के समर्थन में भाजपा सरकार के विरोध में धरना प्रदर्शन कार्यक्रम किया गया। यह धरना प्रदर्शन कार्यक्रम पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी के नेतृत्व में एवं महिला कांग्रेस कमेटी प्रताप नगर की अध्यक्ष श्रीमती सुशीला भट्ट की अध्यक्षता में और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष श्री सबल सिंह राणा के संचालन में आयोजित किया गया।
पूर्व विधायक ने एवं तमाम कांग्रेस जनों ने भाजपा सरकार के राज में फैली महंगाई बेरोजगारी और अराजकता पर जमकर निशाना साधा।
पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी ने निशाना साधते हुए कहा कि प्रचंड बहुमत में होने के बावजूद देश प्रदेश की सरकार ने जनता की अनसुनी की है आज लोग ठगे हुए महसूस कर रहे हैं। सरकार ने आम जनता की रोजी रोटी छीनने का काम किया है। आज सिलेंडर, पेट्रोल, डीजल, तेल के दाम आसमान छू रहे हैं, लेकिन आम जनता की कोई सुनने को तैयार नहीं है, जनता में त्राहि त्राहि मची हुई है। सरकार की नीतियां गरीबों को दमन करने की रही है। आज हर वर्ग की उम्मीदें धराशाई हैं, जनता हताश और ठगा हुए महसूस कर रही है।”
उन्होंने कहा कि ” वह प्रतापनगर वासियों को अाई हुई समस्याओं पर उनकी आवाज को बुलंद करने के लिए तत्पर उनके सुख दुख में साथ तत्पर खड़े हैं।”
जिलाध्यक्ष कांग्रेस राकेश राणा ने कहा कि ” बीजेपी सरकार ने उत्तराखंड की भोली भाली जनता के द्वारा चुनी गई सरकार को एक मदमस्त हाथी की तरह चला है। बीजेपी ने माताओं बहनों युवाओं किसानों और बुजुर्गों कुचलने का काम किया है। 2022 में इस छलावे की सरकार को उखाड़ फेंकने का काम जनता जरूर करेगी।”
ब्लॉक कांग्रेस महिला अध्यक्ष श्रीमती सुशीला भट्ट ने कहा कि माताओं बहनों को जल्द से जल्द इस छल प्रपंचों की बीजेपी सरकार को जनता तक पहुंचाना है। आज घर की रसोई से लेकर गाड़ी मोटर के पहिए बीजेपी ने महंगाई बढ़ाकर जाम कर दिए हैं।”
महिला जिलाध्यक्ष कांग्रेस दर्षनी रावत ने कहा ” बीजेपी सरकार ने गरीबों और मध्यम वर्गीय परिवारों को सिर्फ और सिर्फ छलने का काम किया है। इनकी करनी और कथनी में जमीन आसमान का अंतर है।
ब्लॉक प्रमुख प्रदीप रमोला ने कहा “बीजेपी सरकार में मंहगाई बेरोजगारी अपने चरम सीमा पर पहुंच गई है। और साथ ही सरकारी संस्थानों को एवम् स्कूलों को निजीकरण की कोशिश कर रही है।”
वरिष्ठ नेता मुरारी लाल खंडवाल ने कहा ” बीजेपी की सरकार ने निम्न से निम्न वर्ग को रौंदने का काम किया है। गरीब वर्ग खुद को ठगा हुआ हताश मान चुका है और इसका असर बीजेपी को २०२२ को विधानसभा चुनाव में हार के रूप में मिलेगा।”
धरना प्रदर्शन को समर्थन जिला अध्यक्ष राकेश राणा,
ब्लॉक प्रमुख प्रदीप रमोला, जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस दर्शनी रावत, जिला अध्यक्ष सेवादल कांग्रेस आशी रावत, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष ममता उनियाल, वरिष्ठ कांग्रेसी देवी सिंह पंवार, वरिष्ठ नेता मुरारीलाल खंडवाल, उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस धूम सिंह रान्गढ़, डॉ चंद्रप्रभा राणा,भगवान सिंह राणा, बरफ सिंह रमोला, जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस कपिल जोशी, खुशाल सिंह मिष्रवान, रोशन नौटियाल, दयाल सिंह सजवान, दीपक बगियाल, सौरव रावत, राजेश रावत, दीपक रावत, रामभरोसे राणा, जसवीर कंडियाल, रेशमा कलुडा, देवकी रांगड़, मीना देवी, जयवीर रांगड, ब्रिकोधर बिष्ट, रमेश बगीयाल, कई पत्रकार बंधु एवम् दर्जनों कांग्रेसी और सैकड़ों आम जनता ने दिया।

Next Post

महाविद्यालय बडकोट में पूर्व छात्र परिषद का गठन , महाविद्यालय के विकास को लेकर किया गया मंथन ।

महाविद्यालय बडकोट में पूर्व छात्र परिषद का गठन। महाविद्यालय के विकास को लेकर किया गया मंथन । बड़कोट – मदन पैन्यूली।                                      ——————————————————————राजेंद्र सिंह रावत राजकीय महाविद्यालय बड़कोट में बुधवार को आयोजित पूर्व […]

You May Like