पंडित दीनदयाल जी न सिर्फ एक महान चिंतक, विचारक थे बल्कि वे दार्शनिक होने के साथ ही एक योग्य राजनेता और कुशल पथ प्रदर्शक भी थे-त्रिवेंद्र सिंह रावत

Pahado Ki Goonj

देहरादून,मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने एकात्म मानववाद तथा अंत्योदय दर्शन के प्रणेता पं. दीनदयाल उपाध्याय जी को उनकी पुण्यतिथि पर नमन करते हुए कहा कि उनका दर्शन, भारतीय राजनीति को अंतिम व्यक्ति के उत्कर्ष हेतु सदैव प्रेरित करता रहेगा।


मुख्यमंत्री ने कहा कि श्रद्धेय दीनदयाल उपाध्याय जी सामाजिक व राजनीतिक जीवन में सत्यनिष्ठा के प्रतिमान, कुशल संगठनकर्ता भी थे।

🙏जय गुरु भगवान
24×7देखते रहें www.ukpkg.comन्यूज पोर्टल वेव चैनल सम्पादक जीतमणि पैन्यूली समाचार के लिए वट्सप न0 7983825336पर सम्पर्क किजयेगा।

उनका सम्पूर्ण जीवन समाज सेवा के लिये समर्पित रहा है। पंडित दीनदयाल जी न सिर्फ एक महान चिंतक, विचारक थे बल्कि वे दार्शनिक होने के साथ ही एक योग्य राजनेता और कुशल पथ प्रदर्शक भी थे।

Next Post

मौनी अमावस्या पर श्रद्धालुओं ने गंगा में लगाई आस्‍था की डुबकी

हरिद्वार। कोरोना संक्रमण की आशंकाओं के बीच चल रही हरिद्वार कुंभ की तैयारियों के मध्य हल्के कोहरे, ठंड और चल रही हल्की हवाओं के बीच हरकी पैड़ी समेत सभी गंगा घाटों पर श्रद्धालु मौनी अमावस्या स्नान को पहुंचे। सभी स्नान घाट हर हर महादेव और गंगा मैया के जयकारों से […]