सिडकुल कर्मी ने पत्नी का मुंह दबाकर की हत्या

Pahado Ki Goonj
रुद्रपुर, आजखबर। ट्रांजिट कैम्प निवासी सिडकुल कर्मी ने पत्नी का मुंह दबाकर हत्या कर दी। फिर खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। साथ ही जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक मूलरूप से बिलासपुर निवासी आकाश अपनी 22 साल की पत्नी बबली के साथ रविंद्रनगर में किराए में रहता है। सिडकुल की कंपनी में काम करता है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह किसी बात पर आकाश और उसकी पत्नी का विवाद हो गया। इस पर दोनों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि आकाश ने मकान स्वामी कनक लता को फोन कर बताया कि बबली ने उसे चाकू मारा है। इसका पता चलते ही जिला अस्पताल में मौजूद कनक लता और आकाश की बहन आरती रानी पहुंचे और एम्बुलेंस की मदद से दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने बबली को मृत घोषित कर दिया। जबकि आकाश की हालत गंभीर देख भर्ती कर दिया। सूचना पर उप निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टथा पत्नी बबली का मुँह दबाकर आकाश ने आत्महत्या का प्रयास किया है। आकाश के होश में आने के बाद ही पुलिस घटना की तह तक पहुंच सकती है।
Next Post

युवती को सांप ने डंसा

रानीखेत। ताड़ीखेत ब्लॉक के सुदूर सिरखै गाव में युवती को सांप ने डंस लिया। आनन-फानन में उसे गोविंद सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय ले जाया गया। फिजीशियन के ना होने से परिजन व साथ पहुंचे लोगों ने हंगामा काटा। बमुश्किल मामला शात हुआ। बाद में प्राथमिक उपचार के बाद युवती को […]

You May Like