फर्जी डॉक्टर के हाथ मरीज के जीवन को होरहा खतरा

Pahado Ki Goonj

देहरादून:बंजारावाला कारगी ग्रांट फेस 3 मे दारुलशिफा नाम का क्लीनिक जो की मस्जिद के सामने है! अवैध रूप से चलाया जा रहा है!अपने आप को B. A. M.S डॉक्टर जैद अकरम और उनकी पत्नी अंजुम स्त्री रोग विशेषज्ञ बताती है! जो कि उनके पास इस प्रकार की कोई डिग्री और रजिस्ट्रेशन नहीं है! जब उनकी डिग्री की जानकारी लेनी चाही तो वह तरह तरह के बहाने लगाने लगे! अपने आप को बी .ए .एम .एस डॉक्टर बताने वाले जैद अकरम से उनका पहचान पत्र मांगा तो वे बांग्लादेश के मूल निवासी है! और मजे की बात तो यह है!

जिस क्लीनिक का लेटर पैड जो वह दवाई लिखने के लिए काम में लाते हैं! उस पर भी ईदगाह रोड ,ज्वालापुर हरिद्वार का पता दर्शाता है! जब इस बारे में डॉक्टर जैद अकरम से बात की गई तो उन्होंने कहा के गांव मोहल्लों में डिग्री की कोई जरूरत नहीं होती है! इससे तो यह साफ पता चलता है !कि यह शासन-प्रशासन ही नहीं बल्कि भोली भाली जनता के साथ भी बहुत बड़ा धोखा है! उनका जीवन खतरे मेंं होते हुए भी सब चुप क्यों है प्रश्न यह है कि प्रशासन ऐसे झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ क्या कार्रवाई करते हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर प्रतापनगर क्षेत्र में धार्मिक सांस्कृतिक मेला

प्रतापनगर / चंद्रशेखर / मदन पैन्यूली महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर प्रतापनगर क्षेत्र में धार्मिक सांस्कृतिक,व्यापारिक मेलों की धूम रहती है ।क्षेत्र के आराध्य देव भगवान ओणेश्वर की तपस्थली देवल गॉव,पट्टी ओण में शिवरात्रि व्रत से लेकर आज तक भव्य मेले का आयोजन होता है जिसमे हजारों श्रदालु दूर दराज […]

You May Like