रोजगार के लिए डब्बल इंजन सरकार को लाने वाले युवाओं ने रोजगार के लिए विधानसभा कूच किया

Pahado Ki Goonj

कैसी विडम्बना है उत्तराखंड में जिन छात्रों ने 2014 के लोकसभा चुनाव में अपने भविष्य के लिये मोदी  सरकार को लाने के लिये मोदी मोदी बोला  और उन्हें सता मिली और जन हित के वायदे  झूठे साबित होने पर निराश हजारों कि छात्र छात्राओं ने सड़क पर अपना भूखे पेट बेरोजगारी का दर्द बयां करने वही आज देहरादून उत्तराखंड सरकार के शीत कालीन बजट सत्र में रोजगार पाने के लिये नारे लगाते विधानसभा कूच करते हुए अपनी बात रखी ।

छत्रों का आक्रोश

त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार की तमाम गलत नीतियों के चलते आज उत्तराखंड के बेरोजगार सड़को पर आने को विवश है।।। लूट खसोट के इस 18 सालो में हुक्मरानों ने पहाड़ो के पारंपरिक स्वरोजगार को भी युवाओं के रोजगार का एक साधन न बना पाना चिन्ता का विषय है… इनके कुशाशनो का ही परिणाम है कि आज देव भूमि में चाहे किसान हो या कर्मचारी, छात्र हो या मातृ शक्ति, उत्तराखंड आंदोलनकारि हो या युवा सभी अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे है।
बाबा केदार की इस धरती पर व्यवस्था तंत्र का ये अत्याचार परिवर्तन की नींव रखेगा, अंत में संघर्ष ही हमारा एकमात्र रास्ता है।
सचिन थपलियाल
पूर्व महासचिव छात्रसंघ
डी.ए.वी. महाविद्यालय, दे.दून

Next Post

उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग के निर्माण को मिशन मोड पर प्रोफेशनल एप्रोच के साथ बढ़ावा दे रही है - मुख्यमंत्री 

राज्य सरकार दूरगामी सोच के साथ उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग के निर्माण को मिशन मोड पर प्रोफेशनल एप्रोच के साथ बढ़ावा दे रही है – मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र सिंह रावत बॉलीवुड फिल्म निर्माता निर्देशक  राजकुमार संतोषी भारत पाकिस्तान विभाजन पर बनने वाली अपनी आगामी फीचर फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में […]

You May Like