सोमवार सुबह से खिली धूप, फिर बर्फबारी के आसार

Pahado Ki Goonj

देहरादून। प्रदेशभर में सोमवार को सुबह से ही धूप खिल गई। हालांकि पहाड़ से लेकर मैदानी तक कई जिलों में सुबह कोहरा रहा, लेकिन दिन चढ़ने के साथ ही धूप निकलने से राहत मिली। लेकिन पहाड़ में बर्फबार के बाद अब पाला परेशानी बना हुआ है। पाला पड़ने के कारण वहां फिसल बढ़ गई है। जिससे वाहनों को आवाजाही में खतरा बना हुआ है। उधर, बर्फ के कारण रास्ता न मिलने से गर्भवती की मौत का मामला भी सामने आया है।
दिनभर धूप खिलने से तापमान में भी बढ़ोतरी दर्ज की गई। रविवार को दिन का अधिकतम तापमान 21.2 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह के मुताबिक मंगलवार को भी कहीं-कहीं आंशिक रूप से बादल छा सकते हैं। मैदानी क्षेत्रों में कोहरे की संभावना है। चार फरवरी को प्रदेश के उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर, पिथौरागढ़ जिलों के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कहीं-कहीं हल्की बारिश या बर्फबारी हो सकती है। जबकि शेष जगह मौसम शुष्क रहने का अनुमान है। जबकि पांच फरवरी से आसमान साफ रहने के साथ ही मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

Next Post

उत्तराखण्ड में लगातार घट रहा है दूध उत्पादन

देहरादून। उत्तराखंड में भी दूध उत्पादन में गिरावट देखी जा रही है, जो खासी चिंता का विषय है। उत्तराखंड डेयरी फेडरेशन के मुताबिक वर्ष 2018-19 में दूध का उत्पादन पूरे प्रदेश में रोजाना एक लाख 85 हजार लीटर के करीब हुआ करता था, जो अब घटकर करीब एक लाख 70 […]

You May Like