सुरेश रैना बाल-बाल बचे, इस कारण टल गई बड़ी दुर्घटना

Pahado Ki Goonj

नई दिल्ली । टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना मंगलवार को बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश में इटावा की फ्रेंड्स कॉलोनी के पास उनकी कार का टायर अचानक फट गया। हादसे के बाद पुलिस ने दूसरी कार से उन्हें कानपुर भेजा।

रिपोर्ट के मुताबिक सुरेश रैना अपनी रेंज रोवर कार से दिल्ली से कानपुर के ग्रीन पार्क में 13 सितंबर को होने वाले क्रिकेट मैच में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। सोमवार तड़के करीब 3.30 बजे आगरा-कानपुर हाईवे पर फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में उनकी कार का पिछला टायर फट गया। टायर फटने के बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरेश रैना को दूसरी कार से कानपुर भेजा।

रैना ने बताया कि कार खराब होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कत हुई। उन्होंने कहा कि सुबह 7 बजे वो कानपुर के लैंडमार्क होटल पहुंचे।

डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसडीपी) राजेश कुमार सिंह ने कहा कि जिस वक्त ये घटना हुई उस समय रैना अपनी रेंज रोवर कार चला रहे थे। हालांकि राहत की बात ये रही कि जिस वक्त गाड़ी का टायर फटा उस समय गाड़ी की गति अधिक नहीं थी। जिस कारण क्रिकेटर सुरेश रैना को कोई चोट नहीं आई। घटना के बाद पुलिस ने एक और कार की व्यवस्था की जिसमें क्रिकेट रैना कानपुर के लिए रवाना हुए। रेंज रोवर वर्तमान में पुलिस के पास है।

Next Post

डॉ पंकज पांडेय महानिदेशक न्यूज पोर्टल के

सूचना एवं लोक सम्पर्क निदेशालय में डॉ पंकज पांडेय माह निदेशक सूचना एवं लोकसंपर्क विभाग में न्यूज पोर्टल के टेंडर खोलने की प्रक्रिया सम्पन कराते हुये. Post Views: 389

You May Like