सीएम योगी के पर‌िवार को म‌िलेगी Y लेवल स‌िक्योर‌िटी

Pahado Ki Goonj

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महंत आदित्यनाथ योगी के परिजनों को Y श्रेणी की सुरक्षा मिलने जा रही है। शासन में इसकी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जल्द ही योगी के परिजनों की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात हो जाएंगे। फिलहाल पौड़ी प्रशासन ने यमकेश्वर के पंचूर स्थित उनके पैतृक आवास पर एक सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिया है। सूत्रों की मानें तो जल्द उनके परिजनों को Y श्रेणी की सुरक्षा भी उपलब्ध हो जाएगी।

बीते बृहस्पतिवार को घर के मुख्य द्वार पर सुरक्षाकर्मी देखकर महंत आदित्यनाथ योगी की मां सावित्री देवी की आंखें छलक आईं। नम आंखों से उनके मुंह से केवल एक ही शब्द निकला, नहीं था भान कि बेटा बनेगा इतना महान…। सावित्री देवी ने बताया कि मैंने और योगी के पिता ने यह कभी नहीं सोचा था कि उनका बेटा एक दिन सबसे बड़े राज्य उत्तरप्रदेश का मुख्यमंत्री बनेगा और पुत्र के बड़े पद पर आसीन होने से उन्हें भी इस तरह के सुरक्षा प्रबंध मिलेंगे।

Next Post

भारतीय महिला हाकी टीम कनाडा से हारी

भारतीय महिला हाकी टीम महिलाओं की हाकी विश्व लीग के दूसरे दौर से पहले कनाडा से अपने दूसरे मैच में 1-3 से हार गयी। कनाडा के लिये निक्की वुडक्रोफ्ट ने आठवें मिनट में मैदानी गोल दागा और 1-0 की बढ़त दिलायी। स्टेफनी नारलैंडर ने दूसरे क्वार्टर में 19वें मिनट में […]

You May Like