बॉक्स ऑफिस पर दूसरा Big Clash, अमिताभ-रणबीर देंगे टक्कर

Pahado Ki Goonj

अब खबर है दूसरा बड़ा मुकाबला बिग-बी और रणबीर कपूर के बीच है. जी हां रणबीर कपूर की ‘जग्गा जासूस’ और अमिताभ बच्चन की ‘सरकार-3’ एक साथ सिनेमाघरों में सात अप्रैल को रिलीज होगी.

खबर के मुताबिक राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म पहले 17 मार्च में रिलीज होनी थी. मगर बाद में आरजीवी ने ट्विटर पर लिखा, ‘सरकार-3 अब 7 अप्रैल को रिलीज होगी. यह मेरा जन्मदिन है’.

इरोज इंटरनेशनल की पेशकश और एबी कॉर्प, एलमब्रा एंटरटेनमेंट, वेव सिनेमाज निर्मित ‘सरकार-3’ राम गोपाल वर्मा की ‘सरकार’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म है. हालांकि इस पूरे मामले में ‘जग्गा जासूस’ के मेकर्स की मुश्किलें बढ़ जाएंगी. ‘जग्गा जासूस’ में कैटरीना संग रणबीर कपूर दिखाई देंगे.

वहीं, अमिताभ फिल्म ‘सरकार-3’ में सुभाष नागरे के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में रोहिणी हट्टंगड़ी, रोनित रॉय, जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी, भरत दाभोलकर, यामी गौतम और अमित साध भी हैं.

Next Post

मुन्नाभाई 3' की शानदार कहानी तैयार: अरशद वारसी

अपनी आगामी फिल्म ‘इरादा’ को लेकर मंगलवार को आयोजित एक संवादाता सम्मेलन में अरशद ने कहा, ‘राजकुमार हिरानी ने मुझसे बात की और उन्होंने कहानी के बारे में बताया और यह शानदार है. इसकी कहानी आज के समय में प्रासंगिक है’. फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के बारे में उन्होंने कहा, […]

You May Like