प्रधानमंत्री ने मनमोहन का अनादर नहीं किया : राजनाथ

Pahado Ki Goonj

लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजनाथ ने कहा, “प्रधानमंत्री का कहने का आशय यह था कि कांग्रेस के शासनकाल में जिस तरह से भ्रष्टाचार हुआ, उसमें मनमोहन जी बेदाग रहे. यह उनका अनादर नहीं है.”

उप्र विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) उप्र में हारी हुई लड़ाई लड़ रही है. बसपा ने अपना स्तर इतना गिरा लिया है कि वह अब धर्म के आधार पर वोट मांग रही है. यह सही नहीं है.

उन्होंने कहा, “स्वस्थ लोकतंत्र में इस तरह की अपेक्षा नहीं की जाती कि लोग धर्म, पंथ और संप्रदाय के नाम पर वोट की अपील करेंगे, लेकिन दुर्भाग्य से बसपा ऐसा कर रही है. वह एक हारी हुई लड़ाई लड़ रही है.”

राजनाथ ने कहा कि उप्र की कानून व्यवस्था काफी खराब हो चुकी है. राष्ट्रीय अपराध ब्यूरो के आंकडे इस बात की गवाही दे रहे हैं. उप्र में सुशासन और विकास नाम की चीज नहीं रह गई है. मुख्यमंत्री इसके लिए स्वयं जिम्मेदार हैं.

Next Post

भारत चाहता है कि पाकिस्तान आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करे: बम्बावाले

इस्लामाबाद में भारतीय राजनयिक ने शुक्रवार को कहा कि भारत चाहता है कि पाकिस्तान हिंसा का त्याग करे और बिना भेदभाव के आतंकियों और कट्टरपंथियों के खिलाफ ‘कड़ी ऐहतिहाती कार्रवाई’ करे. यहां 8वें कराची साहित्य उत्सव के उद्घाटन समारोह में भारतीय उच्चायुक्त गौतम बम्बावाले ने कहा, ‘‘पाकिस्तान अपनी राष्ट्र निर्माण […]

You May Like