छावनी परिसर में जवान ने फांसी लगा की खुदकुशी

Pahado Ki Goonj

हल्द्वानी के छावनी परिसर स्थित बैरक में सेना के एक जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुमित उत्तराखंड के हल्द्वानी छावनी में स्ट्रोसैट सहायता सेल (एएससी) बटालियन में नायक के पद पर तैनात था। सिटी एसपी यशवंत सिंह चौहान ने कहा कि मृतक सुमित का कुछ दिन पहले ही प्रमोशन हुआ था। नायक सुमित कुमार की आत्महत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह जवान पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहा था। इसका इलाज सेना के अस्पाताल में चल रहा था। वह अभी हाल ही में मेरठ स्थित आर्मी अस्पताल से अपना इलाज करा कर वापस आया था। बताया जा रहा है कि बीमारी की वजह से सुुमित काफी परेशान था। मृतक जवान की पहचान हरियाणा के रोहतक निवासी सुमित कुमार के रूप में हुई है।

Next Post

दिल्ली डेयरडेविल्स ने हासिल की गुजरात लायन्स पर जीत

श्रेयस अय्यर ने दिल्ली डेयरडेविल्स को गुजरात लायन्स पर विषम परिस्थितियों में जीत दिलाई। अय्यर ने दूसरे ओवर में क्रीज पर कदम रखा और 57 गेंदों पर 96 रन बनाये जो उनके करियर का सर्वोच्च स्कोर है। उन्होंने अपनी पारी में 15 चौके और दो छक्के लगाये। इस 22 वर्षीय बल्लेबाज ने करूण नायर (30) के साथ […]

You May Like