कोहली, स्मिथ के खिलाफ डीआरएस मामले में कार्रवाई नहीं : आईसीसी

Pahado Ki Goonj

आईसीसी ने कहा दोनों कप्तानों पर उसकी आचार संहिता के तहत कोई आरोप नहीं लगाये गये हैं। आईसीसी ने बयान में कहा, ”आईसीसी पुष्टि करती है भारत और आस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरू में दूसरे टेस्ट मैच के बाद आईसीसी आचार संहता के तहत किसी के खिलाड़ी के खिलाफ आरोप नहीं लगाये गये हैं।”

इसमें कहा गया है, ”विशेषकर स्टीव स्मिथ और विराट कोहली के संबंध में आईसीसी ने दोनों घटनाओं पर विचार किया और वह इस नतीजे पर पहुंची कि किसी भी खिलाड़ी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।”

यह विवाद पैदा होने के बाद दोनों क्रिकेट बोर्ड के बीच शाब्दिक जंग भी देखने को मिली। बीसीसीआई ने दिन में मीडिया विज्ञप्ति के जरिये आईसीसी से आस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ की दूसरे टेस्ट में में डीआरएस पर ड्रेसिंग रूम से सलाह लेने को लेकर ‘भूलवश’ संबंधी टिप्पणी पर गौर करने के लिये कहा था।

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने कहा, ”हम टेस्ट क्रिकेट के एक बेहतरीन मैच के गवाह बने जिसमें दोनों टीमों के खिलाड़ियों पर मैच के दौरान और मैच के बाद भावनाएं हावी थी। हम चाहेंगे कि दोनों टीमें अब रांची में अगले सप्ताह होने वाले टेस्ट मैच पर ध्यान केंद्रित करें।

Next Post

मणिपुर विधानसभा चुनावों के आखिरी चरण में रिकॉर्ड 86 प्रतिशत मतदान

चुनाव आयोग के महानिदेशक सुदीप जैन ने एक संवाददाताओं को बताया कि कुछ छिटपुट घटनाओं को छोड़कर मतदान प्राय: शांतिपूर्ण रहा। जैन ने कहा कि मत प्रतिशत और ऊपर जा सकता है क्योंकि पूर्वोत्तर के इस राज्य के दस जिलों के 1,151 मतदान केंद्रों में से 75 प्रतिशत के आंकड़े […]

You May Like