केजरीवाल ने कहा, मोदी को रोकने के लिए सिर्फ महागठबंधन ही काफी नहीं

Pahado Ki Goonj

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने एक साक्षात्कार में कहा कि चुनाव के दौरान लोगों को प्रभावित करने वाले मुद्दे राजनीतिक ताकतों के एक साथ आने की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण हैं। केजरीवाल ने आईएएनएस से कहा, “देश की समस्या का समाधान करने की जरूरत है।” उन्होंने कहा, “मैं नहीं मानता कि समस्याओं का समाधान बस तमाम राजनीतिक पार्टियों के एक पार्टी के खिलाफ साथ आने भर से हो जाएगा।”

उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों द्वारा केवल एक महागठबंधन बना देने भर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने में मदद नहीं मिल सकती। मुख्यमंत्री ने कहा, “इस मामले में, यह बस केवल ताकत की राजनीति होगी।” उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय मुद्दों पर कई राजनीतिक पार्टियां एक साथ आ सकती हैं। उन्होंने कहा, “जहां कोई मुद्दा है, कुछ पार्टियां एक साथ आ सकती हैं, तो यह स्वागत योग्य है।”

Next Post

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने प्रदर्शनकारी किसानों से मुलाकात की

किसान जंतर मंतर पर पिछले 40 दिनों से कर्ज माफी, सूखा राहत पैकेज और सिंचाई संबंधी समस्या के समाधान के लिए कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी ने रविवार को किसानों से मुलाकात की और उन्हें मदद का आश्वासन […]

You May Like