तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने प्रदर्शनकारी किसानों से मुलाकात की

Pahado Ki Goonj

किसान जंतर मंतर पर पिछले 40 दिनों से कर्ज माफी, सूखा राहत पैकेज और सिंचाई संबंधी समस्या के समाधान के लिए कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी ने रविवार को किसानों से मुलाकात की और उन्हें मदद का आश्वासन दिया। पलानीस्वामी करीब 20 मिनट तक किसानों के साथ रहे। इस दौरान उन्होंने किसानों को भरोसा दिलाया कि वह प्रधानमंत्री मोदी के समक्ष उनकी बात रखेंगे। मुख्यमंत्री ने किसानों से अपना विरोध-प्रदर्शन खत्म करने की अपील भी की।

पलानीस्वामी ने कहा, “हम अनावश्यक खर्चो में कटौती करने का प्रयास करेंगे और उचित प्रबंध करने की कोशिश करेंगे..मैं प्रधानमंत्री के समक्ष किसानों की मांग को रखूंगा..हम किसानों से विरोध-प्रदर्शन का समाप्त करने का आग्रह करते हैं।” तमिलनाडु गंभीर रूप से सूखे की स्थिति का सामना कर रहा है। जनवरी में राज्य सरकार ने तमिलनाडु को सूखा प्रभावित घोषित कर दिया था। सूखे के चलते राज्य में 100 से अधिक किसानों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Next Post

पति द्वारा दिये गये तीन तलाक को अदालत ने किया अवैध घोषित

अदालत का मानना है कि इस मुद्दे पर तलाक देते समय महिला के पति ने मुस्लिम धार्मिक ग्रंथों में दी गई प्रक्रिया का पालन नहीं किया, इसलिए यह तलाक विधि विरद्ध है। पीड़ित महिला के वकील अरविंद गौड़ ने सोमवार को कहा, ‘उज्जैन कुटम्ब अदालत के अतिरिक्त प्रधान न्यायाधीश ओमप्रकाश […]

You May Like