एसीबी ने टैंकर घोटाला मामले केजरीवाल के निजी सचिव को तलब किया

Pahado Ki Goonj

कपिल मिश्रा के आरोपों के बाद अब एसीबी ने आम आदमी पार्टी पर शिकंजा कसने की ठान ली है। 400 करोड़ रुपए के टैंकर घोटाला मामले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव को तलब किया है। एसीबी प्रमुख मुकेश कुमार मीणा ने बताया कि केजरीवाल के निजी सचिव बी कुमार को मामले में पूछताछ के लिए बुधवार को बुलाया गया है।

एसीबी ने पिछले हफ्ते कपिल मिश्रा के बयान दर्ज किए थे। मिश्रा को आगे की पूछताछ के लिए कल तलब किया गया है। वह आम आदमी पार्टी को मिले चंदे में अनियमितताओं का ब्योरा देते वक्त प्रेस कांफ्रेंस में बेहोश हो गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। मिश्रा का आरोप है कि केजरीवाल ने शीला दीक्षित के मुख्यमंत्रित्वकाल में हुए टैंकर घोटाला मामले की जांच को प्रभावित किया है। उनका आरोप है कि केजरीवाल और उनके ‘दो आदमियों’ द्वारा टैंकर घोटाला मामले की जांच में लगातार देरी की गई और उसे प्रभावित किया गया।

Next Post

देश के सबसे लंबे पुल का उद्घाटन 26 मई को करेंगे पीएम मोदी

एनडीए सरकार के 26 मई को तीन साल पूरे होने जा रहे हैं। और इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के सबसे लम्बे रिवर ब्रिज का उद्धाटन करेंगे। ये पुल ब्रह्पुत्र नदी पर चीन की सीमा के नजदीक बनाया गया है। 9.15 किमी लम्बे इस पुल को धोला-सादिया पुल के […]

You May Like