पवन व वैशाली बने मिस्टर एंड मिस फेयरवेल

Pahado Ki Goonj

डोईवाला : स्वामी राम हिमालयन यूनिवर्सिटी के अंर्तगत हिमालयन स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज में एमबीए व बीकॉम ऑनर्स के छात्र-छात्राओं की ओर से फेयरवल पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में एमबीए फाइनल के छात्र पवन कुमार को मिस्टर फेयरवेल व बीकॉम ऑनर्स फाइनल की छात्रा वैशाली राणा को मिस फेयरवेल चुना गया।
मैनेजमेंट कॉलेज में आयोजित पार्टी का शुभारंभ करते हुए डीन प्रोफेसर एसपी थपलियाल ने कहा कि छात्र यहां से शिक्षा के साथ संस्कार भी आगे ले जाएं। उन्होंने छात्रों को भविष्य में काम आने वाली कई ज्ञान व व्यावहारिक बातें बताई। कार्यक्रम में जूनियर छात्र-छात्राओं ने सोलो, गढ़वाली, पंजाबी व गुजराती डांस की मनमोहक प्रस्तुति दी। वहीं प्रोजेक्टर के माध्यम से कॉलेज में बिताए पलों को आपस में साझा किया। अंत में एमबीए फाइनल की छात्रा स्वाति थपलियाल को मिस स्पार्क चुना गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

10 जून से शुरू होगा ट्रेक ऑफ द इयर चांईशील

देहरादून: प्रदेश में साहसिक पर्यटन की संभावनाओं को देखते हुए अब पर्यटन विभाग ट्रेक ऑफ द एयर चांईशील का आयोजन करा रहा है। उत्तरकाशी में स्थित चांईशील के लिए यह छह दिन का ट्रेक होगा। इसके लिए प्रदेश के युवाओं के साथ ही देश-विदेश के पर्यटकों को आमंत्रित किया जा […]

You May Like