पंड्या भाइयों में छिड़ा ‘युद्ध’

Pahado Ki Goonj

पंड्या भाइयों में युद्ध छिड़ गया है। और ये बात अब खुल कर सामने आ गई है जब ट्विटर पर इन दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ ट्वीट किया। दोनों ने ऐसा ट्वीट किया, जिसे पढ़ने के बाद आपको भी लगेगा कि उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। माना ये जा रहा है कि केकेआर के खिलाफ मैच के बाद दोनों के बीच कुछ मनमुटाव हो गया था।

हार्दिक पंड्या ने ट्वीट किया- कभी-कभार आपकी जिंदगी में, जो लोग आपके बहुत करीब होते हैं वह आपको सबसे ज्यादा निराश करते हैं। यह सही नहीं है भाई। इसके थोड़ी ही देर बाद उनके बड़े भाई क्रुणाल ने रीट्वीट करते हुए जवाब दे दिया। उन्होंने लिखा- यह शुरुआत से ही नहीं होना चाहिए था। मैं बड़ा भाई हूं, ये जान लो। इसे बड़ा मुद्दा न बनाओ। दोनों भाइयों की तल्खियों के बीच सहवाग ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। पूर्व ओपनर बैट्समैन ने लिखा- लगता है, बाप बड़ा न भैया, सबसे बड़ा रुपैया। इस बात को ज्यादा सीरियसली ले लिया। लड़ो मत यार। बता दें कि हार्दिक को मुंबई की ओर से खेलने के लिए 2015 में सिर्फ 10 लाख मिले थे, जबकि 2016 में क्रुणाल को मुंबई ने ही दो करोड़ में खरीदा था।

Next Post

एसीबी ने टैंकर घोटाला मामले केजरीवाल के निजी सचिव को तलब किया

कपिल मिश्रा के आरोपों के बाद अब एसीबी ने आम आदमी पार्टी पर शिकंजा कसने की ठान ली है। 400 करोड़ रुपए के टैंकर घोटाला मामले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव को तलब किया है। एसीबी प्रमुख मुकेश कुमार मीणा ने बताया कि केजरीवाल के निजी सचिव […]