क्या टूटने लगा है कुमार का विश्वास

Pahado Ki Goonj

आप के नेता व कवि कुमार विश्वास आजकल देश की राजनीतिक बिरादरी से खासे आहत दिख रहे हैं, लेकिन उनकी यह नाराजगी अरविन्द केजरीवाल से कुछ ज्यादा ही है। हालांकि उनके निशाने पर प्रधानंमत्री समेत पूरी राजनीतिक बिरादरी रही, लेकिन केजरीवाल को लेकर उनका रुख काफी कड़ा दिखा। बताया जाता है कि कुमार विश्वास की यह नाराजगी पंजाब चुनाव के बाद से कुछ ज्यादा ही बढ़ी है। साथ ही दिल्ली नगर निगम के चुनाव में हो रही उनकी उपेक्षा ने इसमें घी का काम किया है।

सोशल मीडिया पर चले एक वीडियो में इनके बीच मतभेद साफ नजर आये। खासकर भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे पर उन्होंने केजरीवाल पर सीधा हमला बोला। उन्होंने जिस तरह से भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केजरीवाल को घेरने की कोशिश की है, उससे लगता है कि कुमार विश्वास के मन की पीड़ा बाहर आयी है। पंजाब का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि दिल्ली नगर निगम के चुनाव में भी वह अभी तक पार्टी में हाशिए पर दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जाधव मामले में पाकिस्तान ने साधी चुप्पी

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता गोपाल बागले ने संवाददाताओं से कहा, ”हमने पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय से आरोप पत्र की प्रमाणित प्रति के साथ-साथ जाधव को सुनाई गई मौत की सजा के फैसले की प्रति मांगी थी लेकिन पाकिस्तान की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।” भारत ने यह घोषणा पहले […]

You May Like