11से12 दिन कोरोना पर आज पूछें सवाल हेल्पलाइन में

देहरादून,कोरोना पर आज पूछें सवाल
हिंदुस्तान हेल्थ हेल्पलाइन में
सुबह 11 से 12 बजे
इन नम्बर 8077164225, 7088102025 पर करें फोन
जवाब देंगे-
दून अस्पताल में कोरोना मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टर अनुराग अग्रवाल से।

डॉ अग्रवाल ने ही राज्य के पहले कोरोना मरीज का इलाज किया। डॉ. अग्रवाल से आप इलाज के दौरान उनके निजी अनुभव के बारे में भी पूछ सकते हैं।
और अपनी, परिवार, समाज की रक्षा करने में सजगता से सहयोग कर सकते है। हारेगा कोरोना, निकले उसका दम  ।जीतेगा भारत,जितेंगे हम।।

आगेपढें

मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने आज जिला पंचायत अध्यक्षों से फोन पर बात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी। मुख्यमंत्री ने उनके जिलों में कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में फीडबैक लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि बङी संख्या में दूसरे प्रदेशों से उत्तराखंड के प्रवासी भाई बहनों को लाया जा रहा है। काफी लोगों को लाया जा चुका है। राज्य सरकार द्वारा पूरी प्रक्रिया में सुरक्षा संबंधी मेडिकल नाॅर्म का पालन किया जा रहा है। अच्छी तरह से स्क्रीनिंग के बाद ही प्रवासियों को राज्य में उनके गंतव्य तक पहुंचाया जा रहा है। जिन लोगों में कोई संकेत नहीं पाए गए, उन्हें अपने घर में होम क्वारेंटाईन रहना है। इसका सख्ती से पालन हो, इसके लिये ग्राम प्रधानों को अधिकार दिए गए हैं। मुख्यमंत्री ने जिला पंचायत अध्यक्षों से आग्रह किया कि वे भी अपने स्तर पर नजर रखें कि बाहर से आने वाले लोग क्वारेंटाईन का सही तरीके से पालन कर रहे हैं या नहीं। कोई भी समस्या होने पर तुरंत अवगत कराएं। दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी भाईयों को उनकी दिक्क़तों को देखते हुए वापस लाना है। परंतु यह भी सुनिश्चित करना है कि कोरोना संक्रमण फैलने न पाए। शासन-प्रशासन पूरी तत्परता से लगा है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों का सहयोग भी बहुत महत्वपूर्ण है। ===============================

आप न्यूज पोर्टल के जनहित कार्य को बढ़ावा देने के लिए सहयोग करना चाहते हैं ।

तो जरूर किजयेगा।जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहते हुए हर खबर आप तक सबसे पहले निशुल्क पहुंचाने में प्राथमिकता रखते हैं।
Bank of india
Pahadon ki goonj
a/c -705330110000013,
Ifsc – BKID0007053, branch -code7053, micr code -248013004, pan -BLVPM3454K

पहाड़ों की गूँज प्रदेश में ही नही देश विदेश में  प्रतिष्ठित समाचार  पत्र एवं न्यूज पोर्टल वेव चैनल  मीडिया की हिंदी http://ukpkg.comवेबसाइट है।www.ukpkg.com में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं।
हमारी वेबसाइट उत्तराखंड सरकार से विज्ञापन के लिए ए श्रेणी में मान्यता प्राप्त है ।
आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें pahadonkigoonj@gmail.com ,वट्सप नंबर 7983825336,पर भेज सकते हैं या हमारे  नंबर 8755286843पर संपादक जीतमणिपैन्यूली  भी संपर्क कर सकते हैं।
साथ ही ग्रह लग्न के अनुसार रोजगार पाने की निशुल्क जानकारीउज्वल भविष्य के लिए प्राप्त करने के लिए कार्यलय मे सम्पर्क कर सकते हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *