कोरेना तो क्या कोई बायरस भी आपको नुकशान नहीं पंहुचा सकता

कोरेना एवं अन्य वायरस के बचाव के लिए जरूरी है।

2 लोंग
1 इलायची
1 कपूर कि टिक्की
1 फूल जावित्री 

यह सभी एक कपड़े कि पुड़िया बनाएं और उसको हमेसा अपने अपने पॉकेट मे रखें
कोरेना तो क्या कोई बायरस भी आपको नुकशान नहीं पंहुचा सकता अपने बच्चो को विशेष यह जरूर बना कर दें

आयुर्वेद ही जीवन हैsend this message to china, Iran and other countri
मैं उत्तराखंड से पुष्पेंद्र सेमवाल एमएससी , (जंतु विज्ञान ) एंड छात्र अध्यापक हूं मैं
कोरोना वायरस या सीओवीडी -19 जल्द या बाद में किसी भी देश तक पहुंच जाएगा, और इसमें कोई संदेह नहीं है कि कई देशों में कोई भी परिष्कृत नैदानिक ​​किट या उपकरण नहीं हैं।

कृपया अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिए * प्राकृतिक विटामिन सी का अधिक से अधिक उपयोग करें। वर्तमान में, वायरस में वैक्सीन या विशिष्ट उपचार शामिल नहीं है दुर्भाग्य से, आनुवंशिक उत्परिवर्तन के कारण जिसने इसे बहुत खतरनाक बना दिया।

यह बीमारी सांप और बल्ले के बीच जीन के संलयन के कारण होती है, और मनुष्यों सहित स्तनधारियों को संक्रमित करने की क्षमता हासिल कर ली है।
बीमारी का अधिक से अधिक ज्ञान होना जरूरी है:

बीजिंग मिलिट्री हॉस्पिटल के सीईओ प्रोफेसर चेन होरिन ने कहा: “एक गिलास गर्म पानी में नींबू निचोड़कर पीने से आपकी जान बच सकती है”।
इसलिए आप जो भी कर रहे हैं, इस संदेश को देखें और इसे अन्य लोगों को दें!
गर्म नींबू कैंसर कोशिकाओं को मार सकता है! नींबू को तीन भागों में काटें और इसे एक गिलास में डालें, फिर गर्म पानी डालें और इसे (क्षारीय पानी) में बदल दें, इसे हर दिन पिएं, इससे निश्चित रूप से सभी को फायदा होगा। इस अर्क के साथ उपचार केवल घातक कोशिकाओं को नष्ट कर देता है और स्वस्थ कोशिकाओं को प्रभावित नहीं करता है।
दूसरा, नींबू के रस में कार्बोक्जिलिक एसिड उच्च रक्तचाप को नियंत्रित कर सकता है, संकीर्ण धमनियों की रक्षा कर सकता है, रक्त परिसंचरण को नियंत्रित कर सकता है और रक्त के थक्के को कम कर सकता है।

संदेश पढ़ने के बाद, उसे उस व्यक्ति को स्थानांतरित करें जिसे आप प्यार करते हैं और अपने व्यक्तिगत स्वास्थ्य का ख्याल रखें।
सलाह: प्रोफेसर चेन होरिन नोट करते हैं कि जो कोई भी इस संदेश को प्राप्त करता है वह कम से कम किसी के जीवन को बचाने की गारंटी देता है … मैंने अपना काम किया और मुझे आशा है कि आप इसे विकसित करने में भी मेरी मदद कर सकते हैं।
भगवान हमारा भला करे ।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *