ब्रजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर डीएम कार्यालय पर धरना

Pahado Ki Goonj
मेयर ने छह टीबी मरीजों को दी खाद्य सामग्री

देहरादून। नगर निगम कार्यालय में  मेयर श्री सुनील उनियाल गामा ने प्रधानमंत्री टीबी मुक्त भारत अभियान के अंर्तगत गोद लिए छह क्षय रोग से ग्रसित मरीजों को‌ नि-क्षय मित्र बनकर खाद्यान्न सामग्री उपलब्ध करवाई। कहा हम सब मिलकर रोग को मिटा सकते हैं।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर मजबूती से क्षय रोग से ग्रसित जनों के नि-क्षय मित्र बनकर क्षय रोग को मिटा सकते हैं। आइए, आप भी इस अभियान से जुड़कर नि-क्षय मित्र बनकर क्षय रोग को हराएं।
आगे पढ़ें
ब्रजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर डीएम कार्यालय पर धरना
देहरादून। भारतीय किसान यूनियन (डब्ल्यू एफ) के पदाधिकारियों ने दिल्ली के जंतर मंतर पर धरने पर बैठी महिला पहलवानों के समर्थन और यौन उत्पीड़न के आरोपी सांसद ब्रजभूषण सरन सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर एक दिवसीय धरना दिया।
यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह गुर्जर ने कहा कि यूनियन खिलाड़ियों का पूर्ण समर्थन करती है। उन्होंने जिलाधिकारी के के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजकर जल्द ब्रजभूषण की गिरफ्तारी की मांग की है। ऐसा नहीं होने कि स्थिति में यूनियन अनिश्चितकालीन धरने के लिए बाध्य होंगे। इस दौरान चमन सिंह, राजकुमार शर्मा, राकेश कसाना, राकेश कश्यप, अशोक कुमार, जाहिद, सुल्तान समेत अन्य मौजूद रहे।आगे पढ़ें

झंझट खत्मः टोकन सिस्टम से होंगे अब बाबा केदार के दर्शन


रुद्रप्रयाग। केदारनाथ धाम में खराब मौसम के बीच भी श्रद्धालुओं की अपार भीड़ उमड़ रही है जिसके कारण श्रद्धालुओं को घंटो-घंटो लंबी कतारों में खड़े होकर इंतजार करना पड़ रहा है और सर्दी से उनका स्वास्थ्य बिगड़ रहा है वहीं उन्हें भीड़ के रहने में ठीक से दर्शन भी नहीं हो पा रहे हैं। जिसके मद्देनजर अब केदारधाम में दर्शनों की व्यवस्था में बदलाव किया गया है। धाम जाने वाले सभी श्रद्धालुओं को अब टोकन सिस्टम से दर्शन कराए जा रहे हैं।
जिला अधिकारी का कहना है कि श्रद्धालुओं को हो रही परेशानी के मद्देनजर यह बदलाव किया गया है जिसके अनुसार सभी श्रद्धालुओं को टोकन दिया जा रहा है जिसमें समय भी निर्धारित किया गया है। उनका कहना है कि अब दर्शनों के लिए कई लाइनें नहीं होगी सबके लिए सिर्फ एक ही लाइन होगी और समय भी तय होगा। उल्लेखनीय है कि केदारधाम में अब तक 40 के आसपास श्रद्धालुओं की मौतें हो चुकी है तथा धाम में क्षमता से अधिक श्रद्धालुओं के पहुंचने के कारण जहां दर्शनों के लिए मारामारी की स्थिति पहले ही दिन से बनी हुई है वहीं धाम में यात्री सुविधाएं भी चरमरा गई है।
उल्लेखनीय है कि खराब मौसम के बीच भी केदारनाथ में रिकॉर्ड श्रद्धालु पहुंचे हैं अब तक 10 लाख के आसपास श्रद्धालु चारों धामों में पहुंचे हैं जिसमें सबसे अधिक 3 लाख 33 हजार श्रद्धालु केदारधाम पहुंचे हैं। बद्रीनाथ धाम पहुंचने वाले श्रद्धालुओं की संख्या पौने तीन लाख के आसपास बताई गई है जबकि गंगोत्री व यमुनोत्री धाम जाने वाले यात्रियों की संख्या अभी 2कृ2 लाख से नीचे बताई जा रही है। केदारधाम में खराब मौसम के कारण गड़बड़ाई व्यवस्था को सुधारने के मद्देनजर 20 मई तक रजिस्ट्रेशन पर रोक लगाई हुई है लेकिन पहले से ही रजिस्ट्रेशन करा चुके श्रद्धालुओं का आना जारी है। सरकार ने पहले यात्रियों की संख्या सीमित रखने की घोषणा की थी जिसे बाद में वापस ले लिया था जिससे धाम में अधिक यात्री पहुंच रहे हैं।आगे पढ़ेंखुलासाः उधार में बीड़ी ने देने पर बेहरहमी से किया महिला का कत्ल
हल्द्वानी। विगत दिनों गोरापड़ाव में हुई महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है।  पुलिस ने इस मामले में  हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से लूटा गया मोबाइल, नगदी व अन्य सामान भी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को मृतका ने बीड़ी का बंडल उधार नही दिया था। जिससे कि अगली रात तहस में आकर उसने महिला की हत्या को अन्जाम दे दिया। आरोपी को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया है।
गौरतलब है कि बीती 5 मई को डी क्लास अर्जुनपुर गोरापड़ाव निवासी नन्दी देवी की निर्मम हत्या कर दी गई थी। घटना का पता अगले दिन तब चला जब उसका अमृतपुर में रहने वाला दामाद रोहित मेहरा वहां पहुंचा। मृतका का शव बाथरूम में पड़ा मिला। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के बाद हत्यारों की तलाश शुरू कर दी। इस बीच पुलिस को मुखबिर की सूचना के आधार पर सफलता हाथ लग गई। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि एक युवक जुए में हारने के बाद गिरवी रखा मोबाइल नहीं ले गया है और घर से फरार है। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मोबाइल को आधार बनाकर पुलिस ने हत्यारोपी मनोज पुरी निवासी हररपुर मटकली, नवाबगंज बरेली को गिरफ्तार कर लिया। वह मृतका के पड़ोस में ही किराए में रहता है और गौला में मजदूरी में करता है। पुलिस के अनुसार आरोपी 4 मई को खुले पैसे न होने पर वह नंदी देवी के पास बीड़ी का बंडल उधार लेने गया तो उसके साथ गाली गलौज की गई। इससे तैश में आकर उसने हत्या की योजना बनाई और 5 मई की रात मौका पाकर नन्दी देवी के घर पहुंच गया। इस बीच जैसे ही नन्दी देवी ने दरवाजा खोला तो उसके सिर पर लोहे के हथौड़े से हमला करना शुरू कर दिया। इससे वह जमीन पर गिर गई और उसने दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। इसके बाद वह नन्दी देेवी को घसीट कर बाथरूम में ले गया और पानी के टब में डुबो दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर बरेली चला गया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथौड़े के साथ ही लूटा गया माल भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया है।

आगे पढ़ें

अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी मैक्स जीप,एक मरा,आठ घायल
चंपावत। बुधवार सुबह खटीमा से पिथौरागढ़ जा रही मैक्स जीप बनबसा में स्ट्रोंग फार्म के पास अनियंत्रित होने सड़क पर पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, आठ लोग घायल हुए है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहंुची पुलिस टीम ने घायलों को उपचार के लिए अस्ताल में भर्ती कराया। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेजा गया है।
मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार  सुबह करीब 11 बजे स्कूटी सवार को बचने के प्रयास में एक मैक्स जीप अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। जिससे मौके पर चीखपुकार मच गयी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहंुची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।  बताया जा रहा है कि नंदराम(45) पुत्र प्रताप राम घरघाट वार्ड धारचूला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों में  बबलू, योगेश तिवारी, मंजू तिवारी, जयंती देवी, सुरेंद्र सिंह कैलाश, लक्ष्मी देवी, आजाद आदि नाम शामिल है।।
आगे पढ़ें
गोविंद बल्लभ पंत कृषि विश्वविघालय पंतनगर की प्रबन्ध कार्यकारणी के सदस्य बने विधायक अरोरा

सीएम धामी व विधासभा अध्यक्ष खंडूरी का जताया आभार
रूद्रपुर। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी की संस्तुति के आधार पर रुद्रपुर विधायक शिव अरोरा को गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रघोगिकी विश्वविघालय पन्तनगर की प्रबन्ध कार्यकारणी का सदस्य नियुक्त किया गया है।
विधायक शिव अरोरा ने कहा कि कृषि क्षेत्र के लिए विख्यात विश्व स्तर पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली भारत की कृषि एवं प्रघोगिकी क्षेत्र में उत्तराखंड की एक मात्र विश्वविघालय गोविंद बल्लभ पंत यूनिवर्सिटी में प्रबन्ध कार्यकारणी में सदस्य होना गर्व की बात है। उसके लिये उन्होने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एव विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी का आभार जताया है।
विधायक शिव अरोरा ने कहा कि निश्चित रूप से पन्तनगर यूनिवर्सिटी के हित मे उसको देश की अग्रणी यूनिवर्सिटी बनाने के लिये जो बेहतर प्रयास किये जायेंगे वह करेगे उनका प्रयास रहेगा किसान हित ओर इस एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी से छात्र छात्राओं के हित में जो बेहतर होगा उसको प्रदेश सरकार के माध्यम से कराने लिये पूरा प्रयास किया जायेगा।

आगे पढ़ें

संदिग्ध हालत में मिला युवती का शव
चंपावत। कोतवाली क्षेत्र में संदिग्ध हालात में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार  सुबह चैकी (फूंगर) क्षेत्र में मंच तामली रोड पर पैती के समीप बन रहे खेल मैदान के पास एक युवती का शव देखा गया। यूवती का शव देखे जाने पर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। कोतवाल योगेश उपाध्याय के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी गयी। बताया जा रहा है कि मृतका तल्ली चैकी क्षेत्र की रहने वाली थी। बीती शाम को युवती को चैकी गांव में घूमते हुए देखा गया था। युवती का शव संदिग्ध हालात में मिलने से इलाके में सनसनी फैली हुई है। कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

आगे पढ़ें

सीएम धामी व राज्यपाल ने श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं देकर रवाना किया


ऋषिकेश। हेमुकुंड साहित के कपाट बीस जून को खोले जाएंगा। जिसके लिए तैयारियां युद्ध स्तर पर जारी है। बुधवार को हेमकुंड साहिब के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था ऋषिकेश स्थित गुरुद्वारा से रवाना हुआ। पहले जत्थे में करीब 300 यात्री शामिल हुए। राज्यपाल लेफ्टीनेंट जनरल (सेनि.) सरदार गुरमीत सिंह, सीएम पुष्कर सिंह धामी सहित समेत अन्य कई कैबिनेट मत्रियों ने जत्थे को शुभकामनाएं दीं और श्रद्धालुओं को रवाना किया। इससे पहले उन्होंने श्रद्धालुओं के साथ गुरुद्वारे में अरदास की। हेमकुंड साहिब यात्रा पर जाने वाले पहले जत्थे में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान के श्रद्धालु शामिल हैं।
हेमकुंड यात्रा पर जाने वाले तीर्थयात्रियों के लिए पर्यटन विभाग की ओर से लक्ष्मणझूला स्थित गुरुद्वारे में पंजीकरण केंद्र खोल दिया गया है। चारधाम यात्रा के पंजीकरण प्रभारी प्रेमानंद ने बताया कि पंजीकरण केंद्र में तीन काउंटर होंगे। यह केंद्र सुबह पांच बजे से रात दस बजे तक खुले रहेंगे। कर्मचारी यहां दो शिफ्टों में काम करेंगे।
60 साल से ज्यादा उम्र के बीमार लोग अब हेमकुंड साहिब की यात्रा पर नहीं जा सकेंगे। चमोली जिला प्रशासन की अपील पर गुरुद्वारा प्रबंधन की ओर से ऐसे यात्रियों को ऋषिकेश में रोका जाएगा। हालांकि हेमकुंड साहिब में बर्फ पिघलने के बाद ऐसे यात्रियों को यात्रा पर जाने की अनुमति मिल जाएगी।
गुरुद्वारा श्री हेमकुंड साहिब मैनेजमेंट ट्रस्ट के प्रबंधक सरदार दर्शन सिंह ने बताया कि वर्तमान में हेमकुंड साहिब जाने के रास्ते में आठ फीट तक बर्फ जमी है। ऐसे में इस समय वहां पर ऑक्सीजन की मात्रा बहुत कम है।
इसके चलते 60 साल से अधिक आयु के ऐसे लोग जो ब्लड प्रेशर, अस्थमा और शुगर की बीमारी से पीड़ित हैं उनको यात्रा पर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके अलावा बच्चों को भी फिलहाल यात्रा पर जाने पर रोक रहेगी। हालांकि बर्फ पिघलने के बाद ये लोग यात्रा पर जा सकते हैं।आगे पढ़ें
देर रात गुलदार के हमले से तीन गंभीर
रुड़की। मंगलवार देर रात भगवानपुर के मानक मजरा गांव में गुलदार ने तीन युवकों पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं, एक युवक को हल्की चोट आई है। गुलदार के हमले की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।
बताया जा रहा है कि गांव के तीन युवक नवाब व मोनिश और साजेब आम के बाग की रखवाली कर रहे थे। तभी घात लगाकर अचानक गुलदार ने हमला कर दिया। गुलदार के हमले से तीनों में हड़कंप मच गया। हमले से मोनिश और नवाब गंभीर रूप से घायल हो गए और साजेब कम घायल हुआ। गुलदार ने युवकों पर पंजों और दांतों से हमला कर बुरी तरह घायल किया है। जानकारी मिलने पर परिजनों व ग्रामीण की भीड़ जमा हो गई।
पहले घायलों को भगवानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां से दो को ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया।  वन रेंजर विनय राठी ने गांव पहुंचकर जानकारी ली। गुलदार की तलाश में टीम को जिम्मेदारी सौंपी गई।  बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में लंबे समय बाद गुलदार को देखा गया है। घटना के बाद से ही ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है।

फोटो डी 1
कमर्शियल गैस सिलेंडरों की अवैध बिक्री का भंडाफोड़
ंहल्द्वानी। प्रशासन ने अवैध तरीके से गैस सिलेंडर बेचने के मामले का ंभड़ाफोड  किया है। सूत्रों के अनुसार बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने हीरानगर के पास कमर्शियल गैस सिलेंडर से भरे वाहन पकड़ लिए। पता चला कि यह वाहन बरेली से कमर्शियल सिलेंडर लेकर यहां पहुंचे हैं और इन अवैध तरीके से बेचा जाना था। सूचना मिलने पर पूर्ति विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और तीन वाहनों को सीज कर दिया।
सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बताया या कमर्शियल गैस सिलेंडरों की गाड़ियां जो कि बरेली से आई थी जिसे सितारगंज जाना था, लेकिन इसे हल्द्वानी लाया गया और हीरा नगर के पास अवैध तरीके से बेचा जा रहा था। फिर शहरभर के तमाम रेस्टोरेंट्स में सप्लाई की जानी थी, बरेली से बड़े ट्रकों में कमर्शियल सिलेंडर आते हैं, जिन्हें यहां हल्द्वानी में छोटी गाड़ियों में भरकर के बेचा जाता हैं। फिलहाल तीन गाड़ियों को सील कर दिया गया है। वही संबंधित धाराओं में पूर्ति विभाग ने मुकदमा दर्ज किया है।

फोटो डी 2
रतनपुरा में एनआईए का छापा, गुरूविंदर के खालिस्तान समर्थक से संपर्क होने की आशंका
बाजपुर। क्षेत्र सुल्तानपुर पट्टी के गांव रतनपुरा निवासी गुरविंदर सिंह के घर पर बुधवार को नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) की टीम ने छापा मारा। गुरविंदर सिंह के खालिस्तान समर्थक से संपर्क होने की आशंका है। जिसे लेकर एनआईए पूछताछ के लिए बाजपुर पहुंची।
छापे के दौरान टीम को गुरविंदर घर पर नहीं मिला। बताया जा रहा है कि गुरविंदर सिंह और उसके पिता विदेश में है। वहीं, एनआईए के टेरर, ड्रग तस्करों, गैंगस्टर्स के नेटवर्क से जुड़े मामले को लेकर भी पूछताछ की बातें सामने आई हैं। सूत्रोें से मिली जानकारी के अनुसार एनआईए की टीम सुबह तड़के पांच बजे उधमसिंह नगर के बाजपुर थाना क्षेत्र स्थित रतनपुर गांव में पहुंची। यहंा गुरविंदर सिंह पुत्र लखविंदर सिंह के घर एनआईए टीम ने टेरर फंडिग के मामले मेें तफ्तीश कर की।
राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा यह छापेमारी देश के कई राज्यों जिनमेें दिल्ली, यूपी, पंजाब, राजस्थान आदि शामिल है, में 122 ठिकानों पर की गयी है। यह छापेमारी गैंगस्टर-खलिस्तानी टेरर नेटवर्क से जुड़े लोगों पर की जा रही है। वहीं सूत्रो का दावा है कि एनआईए की यह छापेमारी लारेंस विश्नोई, गोल्डी बराड़, नीरज बवाना सहित दर्जन भर गैंगस्टरों के करीबियों पर की गयी है। बताया जा रहा है कि यह कार्यवाही दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, यूपी, एमपी, उत्तराखण्ड में 122 ठिकानो पर की जा रही है। जिससे आतंक, ड्रग्स तस्करों व गैंगस्टरों की बीच सांठ गांठ की जानकारियां मिलने की उम्मीद है।
सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया संदिग्ध मामले में एनआईए की टीम पंजाब हरियाणा, राजस्थान, यूपी, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश में छापेमारी कर रही है। लेकिन स्थानीय पुलिस को इस बारे में कुछ नहीं बताया गया है।

फोटो डी 3
काबीना मंत्री पैदल अपने परिवार संग यमुनोत्री के लिए रवाना
देहरादून।  मौसम साफ होने से यात्रियों में भारी उत्साह बना हुआ है। वहीं काबीना मंत्री मंत्री रेखा आर्य गंगोत्री और यमुनोत्री धाम की यात्रा पर हैं।
जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह वह सपरिवार पैदल यमुनोत्री धाम की यात्रा के लिए रवाना हुईं। मां यमुना के दर्शन करने के बाद वह उत्तरकाशी के लिए रवाना होंगी और वहीं, रात्रि विश्राम कर गुरुवार को गंगोत्री धाम में मां गंगा के दर्शन करेंगी। केदारनाथ में मौसम साफ बना हुआ है। वहीं, धाम में तीर्थयात्रियों की लगातार भीड़ उमड़ रही है। आज सुबह 8 बजे तक सोनप्रयाग से केदारनाथ के लिए 7454 यात्रियों ने किया प्रस्थान किया। मंगलवार को धाम में 21526 भक्तों ने किए दर्शन किए थे।

फोटो डी 4
बिजली कटौती को लेकर कांग्रेस ने किया विद्युत कार्यालय का घेराव
हल्द्वानी। बिजली कटौती के विरोध में इंदिरा नगर निवासियों के साथ युवा कांग्रेस निर्वाचित जिला उपाध्यक्ष अरबाज खान के नेतृत्व में देर रात टी पी नगर विद्युत विभाग कार्यालय का घेराव किया। अरबाज खान ने जानकारी दी एसडीओ महोदय नें कॉल रिसीव नहीं की विद्युत विभाग अधिशासी अभियंता तिकोनिया कार्यालय नंबर स्विच ऑफ था।
अरबाज खान नें जानकारी दी लगातार 2019 से विभाग को जानकारी दे रहे है। इंद्रानगर की हाई टेंशन लाइन जिसकी वजह से कई मृत्यु हो गई है। वहां सेफ्टी वायर या सुरक्षा जाल लगाए जाए मगर विभाग द्वारा अनदेखी की जा रही है।
इंदिरा नगर निवासी घरों से बाहर निकले युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा उपाध्यक्ष नाजिम अंसारी नें जल्दी व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की अन्यथा यूथ कांग्रेस आम जनमानस को लेकर के आंदोलन करेंगे। तत्काल ही लाइट सुचारु कराई गई। इस मौके पर तस्लीम अंसारी, मो.लुकमान, मो.शाद, शाहरुख़ खान, परवेज, अजहर, शाहवेज खान, आदि लोग मौजूद रहे।

Next Post

मुख्यमंत्री ने किया चारधाम यात्रा ट्रांजिट कैंप ऋषिकेश एवं यात्रा रजिस्ट्रेशन आफिस का लोकार्पण।

मुख्यमंत्री ने चारधाम यात्रा ट्रांजिट कैंप ऋषिकेश एवं यात्रा रजिस्ट्रेशन आफिस का लोकार्पण किया। ऋषिकेश मुख्यमंत्री धामी ने बुधवार को ऋषिकेश में लगभग 22.25 करोड़ रूपये की लागत से चारधाम यात्रियों के लिए बने रजिस्ट्रेशन ऑफिस कम ट्रांजिट कैम्प का लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने ऋषिकेश क्षेत्र में चन्द्रभागा […]

You May Like