नरेंद्रनगर के लोगों को अब भरपूर पानी मिलेगा- सुबोध उनियाल

Pahado Ki Goonj

नरेंद्रनगर के लोगों को अब भरपूर पानी मिलेगा- सुबोध उनियालफोटो साभर

2126. 67 लाख की लागत से बने पंपिंग हाउस का लोकार्पण कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने  किया । ऋषिकेश:गंगोत्री बाई पास पर पम्प योजना का लोकार्पण के मुख्य अथिति कृषि मंत्री सुबोध ने कहा कि सरकार की सभी को पीने के पानी देने की है।उन्होंने कहा कि तपोवन की ग्रमीण15000 जनता को पीने के पानी की कमी जल्दी दूर की जाएगी ।कैलाश गेट पार्किंग स्थल स्थिति तपोवन पम्प योजना का विधिवत पूजा कर शिला न्यास किया।यह 9.49 करोड़ लागत यह योजना है। इस योजना को बनाने की समय सीमा रखी गई है।योजना को 9माह में पूरा करने के लिये अधिकारीयों को निर्देश दिये हैं जल्दि पूरा करने के लिये स्वयं निगरानी करते रहेंगे ।विशिष्ट अतिथि छेत्र पंचायत प्रमुख बिनीता बिष्ट ने कहाकि जल ही जीवन है।पानी की किल्लत से परेशानी क्या होती है।इस परेशानी को वह अच्छी तरह समझते हैं उनका प्रयास विकास कार्य मे पूरा रहेगा।इस अबसर पर लोकपाल ब्रह्मचारी समाज सेवी बच्चन पोखियाल ,तापोवन ग्राम पंचायत प्रधान सुरेश उनियाल दिनेश,शर्मा मकान सिंह,शंकर राय मोहन बिष्ट रविन्द्र भंड़ारी पूरन सिंह धामंदा जेपी कोठारी रकेश शेंगर पूर्व अध्यक्ष नगरपंचायत शिवमूर्ति कंडवाल ,यगेश राणा सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

शीघ्र बनेगा जनखी सेतु
प्रेस वार्ता में सुबोध उनियाल ने कहा कि जानकी सेतु के लिए कह पिछली सरकार के पास धन की कमी की वजह से नहीं बन पाया पुल शीघ्र बनाया जयेगा।

Next Post

उत्तराखण्ड कैबिनेट में लिए गए कुछ फैसले,विधानसभा का सत्र होगा18 से 24 सितंबर

उत्तराखण्ड कैबिनेट की बैठक में लिए गए कुछ प्रमुख फैसले-:विधानसभा का सत्र 18 से 24 सितंबर तक देहरादून में होगा। शीरा नियंत्रण अधिनियम 1964 में संशोधन कर आर्थिक दंड को 5000 रुपए से 50000 रुपए किया गया। राष्ट्रीय खेल विकास संहिता 2011 राज्य में अडाप्ट करने को कैबिनेट की मंज़ूरी। […]

You May Like