दून में सात इंस्पैक्टर और दरोगाओं के तबादले

Pahado Ki Goonj

देहरादून। एसएसपी डॉ. योगेंद्र रावत ने देहरादून पुलिस कप्तान का पदभार संभालने के बाद पहली बार दारोगा और इंस्पेक्टरों के ट्रांसफर के आदेश जारी किए हैं।
देहरादून के सबसे महत्वपूर्ण थानों में शुमार वसंत विहार थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नत्थी लाल उनियाल का तबादला पहाड़ में होने के चलते यह पोस्ट रिक्त चल रहा था। ऐसे में वसंत विहार थाने की नई जिम्मेदारी इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चैहान को दी गई है। इससे पहले इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चैहान पुलिस कार्यालय में शिकायत प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी देख रहे थे। थाना वसंत विहार क्षेत्र शहर के सबसे वीवीआईपी इलाकों में आता है. ऐसे में इस थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था काफी महत्वपूर्ण मानी जाती है। देहरादून एसएसपी डॉ. योगेंद्र रावत के आदेश अनुसार इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह रावत को पुलिस लाइन से हटाते हुए नई जिम्मेदारी के रूप में पुलिस कार्यालय शिकायत प्रकोष्ठ का प्रभारी बनाया गया है। सब-इंस्पेक्टर दिनेश कुमार को पेशी कार्यालय पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा से हटाते हुए नई तैनाती के रूप में थाना कालसी भेजा गया है। सब-इंस्पेक्टर राकेश चंद्र भट्ट को एसआईएस शाखा पुलिस कार्यालय से कार्य मुक्त करते हुए उन्हें देहरादून थाना कोतवाली में नई तैनाती दी गई। सब-इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार गुप्ता को पुलिस लाइन से हटाते हुए नई तैनाती के रूप में थाना पटेल नगर में नियुक्त किया गया है। महिला सब इंस्पेक्टर सीमा ठाकुर डीआरसी शाखा पुलिस कार्यालय से कार्य मुक्त करते हुए उन्हें थाना डालनवाला में तैनात किया गया है। महिला सब इंस्पेक्टर स्वाति चमोली को एसआईएस शाखा पुलिस कार्यालय से कार्यमुक्त करते हुए नई तैनाती के रूप में थाना प्रेमनगर भेजा गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने फूंका प्रदेश सरकार का पुतला

देहरादून/विकासनगर। प्रदेश में बढ़ती महंगाई को लेकर बुधवार को कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के अलग-अलग जिलों में राज्य सरकार का पुतला दहन करते हुए जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के लिए भाजपा सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। कांग्रेस का कहना है […]

You May Like