uttarakhand

पुलिस ने जब्त किए 100 टैबलेट, निर्वाचन आयोग को सौंपे

Pahado Ki Goonj

बागेश्वर। कौसानी पुलिस ने बिना कागजात के लाए जा रहे 100 टैबलेट जब्त किए हैं। पुलिस ने जब्त टैबलेट को निर्वाचन आयोग को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए टैबलेट की कीमत करीब 12 लाख रुपये बताई जा रही है।
गौर हो कि चुनाव आचार संहिता लगने के बाद से ही पुलिस लगातार सक्रिय है। इसी कड़ी में अल्मोड़ा की तरफ एक हरियाणा नंबर की आ रही कार को जब पुलिस ने रोक कर तलाशी ली तो कार में कुछ पेटियां बरामद हुईं। पेटियों को खोलकर देखा गया तो उसमें 100 टैबलेट बरामद हुए। इस दौरान पुलिस ने वाहन चालक राज कुमार और कार में बैठे दूसरे शख्स से टैबलेट के बारे में जानकारी मांगी तो दोनों ही टैबलेट खरीदारी के दस्तावेज नहीं दिखा सके। इसके बाद पुलिस ने सभी टैबलेट को जब्त कर लिया और निर्वाचन आयोग के सुपुर्द कर दिया। थानाध्यक्ष विशन चुफाल ने बताया कि निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देश पर कार्रवाई की गई है। पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि ये टैबलेट कहीं चुनाव के दौरान बांटने के लिए तो नहीं लाए जा रहे थे।

Next Post

उत्तराखंड कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव को लेकर 53 प्रत्याशियों कि सूची जारी !

देहरादून पहाडोंकीगूँज,उत्तराखंड कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव को लेकर 53 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है लंबी बैठकों के दौर के बाद कांग्रेस आलाकमान ने सभी 53 सीटों पर अपनी अंतिम मुहर लगा दी है। सहसपुर सेआयरेन्द्र शर्मा को सीट पर विजय प्राप्त करने वाले प्रत्याशी को टिकट मिलने […]

You May Like