उत्तरकाशी – 07 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 01 व्यक्ति गिरफ्तार ।

Pahado Ki Goonj

उत्तरकाशी – 07 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 01 व्यक्ति गिरफ्तार ।
उत्तरकाशी। मदनपैन्यूली।। पुलिस अधीक्षक मणिकान्त मिश्रा, द्वारा जनपद में नशे के सौदागरों के विरुद्ध अभियान लगातार जारी है जिसमें उनके द्वारा सभी थाना प्रभारियों को नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों को किसी भी दशा में बक्शा न जाने तथा उनके प्रति कठोर दण्डात्मक कार्यवाही किये जाने हेतु सभी को निर्देशित किया हुआ है। जिसके क्रम में आज शनिवार को प्रदीप तोमर थानाध्यक्ष पुरोला द्वारा मय टीम के साथ *मोरी रोड़ निकट अँगोढा के पास* सन्दिग्ध व्यक्ति/वाहनों की चैकिंग की जा रही थी, चैकिंग के दौरान एक व्यक्ति उपेन्द्र पुत्र जीतपाल निवासी सौड थाना मोरी( उत्तरकाशी) पर शक होने पर उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से *07 ग्राम अवैध स्मैक* बरामद हुई।
पूछताछ में अभियुक्त के द्वारा बताया गया कि वह इस स्मैक को देहरादून से लेकर आया है तथा यहां उसके द्वारा इस स्मैक को बेचना था।
गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर थाना पुरोला में उक्त आरोपी के विरुध्द *NDPS Act की धारा 8/21 में अभियोग पंजीकृत* किया गया है। अभियुक्त को मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है। पुलिस इसे रिमांड पर लेकर और गहनता से पूछताछ करेगी।। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम-में
1-श्री प्रदीप तोमर-थानाध्यक्ष पुरोला
2-कानि0 कुंवर सिंह-थाना पुरोला
3-कानि0 मुकेश सिंह-थाना पुरोला
4-कानि0 रोशन –थाना पुरोला
5-कानि0 ममलेश रावत-थाना पुरोला शामिल थे
पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी द्वारा उक्त पुलिस टीम की सराहना करते हुए उत्साहवर्धन हेतु 2500 रु के नगद पुरुस्कार से पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आपसी झगड़े में पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

चमोली। जिले के जोशीमठ में आपसी विवाद को लेकर हो रहा पति-पत्नी का झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने सिलबट्टा उठाकर पति पर वार कर दिया। जिससे पति के सिर पर गंभीर चोट आई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना से आसपास के क्षेत्रों में हड़कंप […]

You May Like