uttarakhand

मेयर गामा ने हिन्दुओं की धार्मिक आस्था को पहंुचाई ठेसः आप

Pahado Ki Goonj

देहरादूनः मेयर सुनील उनियाल गामा की ओर से स्वास्तिक के निशान पर गाड़ी चलाने पर आम आदमी पार्टी ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। आप नेता उमा सिसोदिया का आरोप है मेयर गामा ने सड़क पर स्वास्तिक का चिन्ह बनाने के बाद पूजा की और बॉब कट मशीन की शुरुआत की, लेकिन स्वास्तिक के चिन्ह के ऊपर से ही मेयर और नगर निगम की गाड़ियां दौड़ने लगी, जो हिंदुओं की आस्था पर एक गहरी चोट है।
दरअसल, आप कार्यकर्ताओं ने देहरादून में नगर निगम की सफाई व्यवस्था के कार्यों पर भी सवाल उठाए हैं। आप नेता उमा सिसोदिया ने कहा कि किसी भी शुभ कार्य की शुरुआत करने से पहले स्वास्तिक का निशान बनाकर की पूजा की जाती है, लेकिन मेयर गामा की ओर से स्वास्तिक के चिन्ह के ऊपर गाड़ी चढ़ा कर ले जाना बहुत ही निंदनीय है। उन्होंने मेयर गामा से मामले में माफी मांगने को कहा है। इधर, पार्टी के वरिष्ठ नेता रविंद्र आनंद ने सहस्त्रधारा रोड पर मेयर सुनील उनियाल गामा की ओर से सड़क पर स्वास्तिक बनाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार सड़क पर स्वास्तिक का निशान बनाया जाना हिंदू धर्म का अपमान है। इससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है। उन्होंने बताया कि आज क्षेत्र के लोगों की ओर से उनसे संपर्क साधा गया और सड़क पर कूड़े के ढेर के पास स्वास्तिक निशान बनी होने की बात कही गई। जब जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि मेयर सुनील उनियाल गामा एक बॉब कट मशीन यानी कूड़ा हटाने या सफाई करने वाली मशीन के उद्घाटन पर पहुंचे थे और उन्होंने सड़क पर स्वास्तिक बनाकर कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

 

Next Post

उत्तराखंड में निषाद पार्टी करेगी कार्यकारिणी विस्तार

देहरादून। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय कुमार निषाद तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव 2022 में निषाद पार्टी की भूमिका और आगामी चुनावों की रणनीति को लेकर वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। निषाद पार्टी जल्द […]

You May Like