स्थानीय लोगों को श्री बद्रीनाथ मन्दिर के दर्शन करने के लिए महन्त धर्मराज भारती का आमरण अनशन का दूसरा दिन जारी रहा

Pahado Ki Goonj

गोपेश्वर,स्थानीय लोगों को श्री बद्रीनाथ मन्दिर के दर्शन करने के लिए महन्त धर्मराज भारती का आमरण अनशन का दूसरा दिन जारी रहा

https://youtu.be/ReciNVy6CDU

Ukpkg.com न्यूजपोर्टल वेव चैनल से महाराज श्री धर्मराज भारती का कहा है कि सब जगह मन्दिर के दर्शन करने लगे हैं माननीय कोर्ट ने बाहर से आने वाले यात्रियों के लिए कोरोना महामारी कोरोकने के लिए रोक लगा रखी है । स्थानीय लोगों के लिए नही है।नहीं बद्रीनाथ धाम में कोई कोरोना का मरीज भी नहीं है। फिरभी श्रीबद्रीनाथ धाम में स्थानीय लोगों को श्री बद्रीनाथ मन्दिर के दर्शन करने नही दे रहे हैं?सरकार की वेवजह दखलंदाजी को रोकने के लिए मन्दिर में दर्शन के लिए आमरण अनशन का दूसरा दिन है।स्वामी धर्मराज भारती का पहले मई जून में अनशन जारी रहा है।

भगवान बद्रीनाथ के बनाये गए बोर्ड में कौन दुर्जन होंगे जिनके कारण भगवान को मन्दिर के अंदर नर पूजा में भी भगतों के दर्शन करने को रोक दिया है।

साथ ही विश्व प्रसिद्ध धाम के मंदिर में चारधाम देवस्थानम बोर्ड बनाने के बाद भगवान को भगतों के दर्शन करने नहीं देरहे हैं
नहीं यहाँ पर कोविद अस्पताल का अस्थायी प्रबंध किया गया है जबकि शासन के आई ए यस लोगो की फ़ौज बोर्ड में शामिल की गई है।

ऐसी स्थिति में लापरवाही से चारधाम देवस्थानम ने अपनी कार्य करने की अकर्मण्यता को दर्शाया है कि यह बोर्ड यात्रा कराने के लिए कितना भावनात्मक जुड़ाव महसूस करता है।

बोर्ड के कारिंदों से नहीं लगता है।

कि यह मन्दिर धर्म के मानने वाले लोगों के लिए अच्छी सुभिधा देने के लिए बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हरीश रावत ने ट्यूट का फैलाई सनसनी, परिवर्तन यात्रा में किसी नेता पर फेंका जा सकता है तेजाब

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर सनसनी फैला दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में सियासत की स्याह हकीकत का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि आप राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी के ऊपर छात्रों को उकसा करके या कुछ लोगों को मोटिवेट करके, उनके जरिए स्याही […]

You May Like