नही खुलेगी अठुरवाला में शराब की दुकान, जनता खुश

Pahado Ki Goonj

देहरादून। डोईवाला विधानसभा क्षेत्र अठुरवाला में खोली जा रही अंग्रेजी शराब की दुकान का एक हफ्ते से अठुरवाला संघर्ष समिति के बैनर तले विरोध किया जा रहा था। जिसके चलते जनप्रतिनिधियों का एक प्रतिनिधिमंडल पूर्व मुख्यमंत्री और डोईवाला विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिला। जिसके बाद पूर्व सीएम ने अठुरवाला में शराब की दुकान ना खोलने के निर्देश दिए हैं। इस आदेश के बाद अठुरवाला की जनता में खुशी की लहर है। सभासद प्रदीप नेगी जेटली ने बताया कि अठुरवाला में शराब की दुकान का विरोध स्थानीय जनता कर रही थी। जनता का कहना था कि शराब की दुकान को खोलने का मतलब है, माहौल को खराब करना।
बीजेपी के मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल ने बताया कि अठुरवाला में अंग्रेजी शराब की दुकान खोलना किसी भी तरह से सही नहीं था। यहाँ पर शराब की दुकान खोलने का पूरा जन मानस विरोध कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सल्ट विधानसभा उपचुनावःभाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया जीना की जीत का दावा

रामनगर। सल्ट विधानसभा उपचुनाव की तिथि का ऐलान होने के बाद जिला प्रशासन चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। सल्ट उपचुनाव को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक दो दिवसीय दौरे पर रामनगर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि सल्ट उपचुनाव में लोग स्वर्गीय सुरेंद्र जीना को […]

You May Like