uttarakhand

बड़कोट में “जय हो ग्रुप” स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर छेड़ेगा नशा मुक्ति अभियान।

Pahado Ki Goonj

बड़कोट जय हो ग्रुप  स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर छेड़ेंगा नशा मुक्ति अभियान ।

बड़कोट।।                          (मदन पैन्यूली)              सामाजिक चेतना की बुलन्द आवाज ‘‘जय हो’’ ग्रुप ने नशे की बढ़ती प्रवृत्ति के खिलाफ नव नियुक्त कोतवाल से मुलाकात कर अभियान छेड़ने की मांग की । साथ ही बैठक करते हुए जन समस्याओ के निस्तारण के लिए कार्य करने का आहवान किया।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत सामाजिक चेतना की बुलन्द आवाज ‘‘जय हो‘‘ संगठन के सदस्यों ने एक होटल में बैठक करते हुए समाज में चेतना जगाने के लिए तन मन से कार्य करने को लिए आहवान किया  और नशे की बढ़ती प्रवृत्ति पर गहरी चिन्ता व्यक्त करते हुए कोतवाल स्पेक्टर बी.एल कोहली से मुलाकात करते हुए नशें की प्रवृत्ति को कम करने के लिए अभियान छेड़ने की मांग की । बैठक में सदस्यों ने नशें की प्रवृत्ति कम करवाने के साथ दर्जनों महिलओं वृद्वपेंशन न मिलने , आधार कार्ड के न बनाये जाने ,   रेडक्रास सोसाईटी का गोदाम / कार्यालय बन्द होने पर नाराजगी जताते हुए जिलाधिकारी को पत्र के माध्यम से कार्यवाही करने का प्रस्ताव बनाया गया। बैठक में ‘‘जय हो ’’ संगठन का संचालक मण्डल बनाया गया जो ग्रुप की गतिविधियों पर नजर रखते हुए समस्या निस्तारण के लिए कार्य करेगा। इस मौके पर रणवीर सिंह रावत, जय सिंह पंवार, मोहित अग्रवाल, उत्तम रावत,सुनील थपलियाल , नितिन चोहान, अमर चन्द शाह, नरेश चन्द रमोला, देवेन्द्र सिंह  चोहान, कैलाश बंधानी, प्रदीप सिंह ,चण्डी प्रसाद विजल्वाण, श्रीमती सुमन चैहान,  , रजत अधिकारी , आशिष पंवार सहित दर्जनोें लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुम्भ में जाने वाले सोचे

*कुम्भ में जाने वाले सोचे* सोमवती स्नान का पर्व था। संगम घाट पर भारी भीड़ लग रही थी। शिव पार्वती आकाश से गुजरे। पार्वती ने इतनी भीड़ का कारण पूछा – आशुतोष ने कहा – सोमवती पर्व पर त्रिवेणी में स्नान करने वाले स्वर्ग जाते है। उसी लाभ के लिए […]

You May Like