हाईवे चमधार में 3 दिन से बंद, सैकड़ों मालवाहक वाहन फरासू में फंसे

Pahado Ki Goonj

श्रीनगर। पहाड़ों में हो रही बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। पिछले तीन दिनों से बदरीनाथ हाईवे चमधार में मार्ग बंद होने से चमोली, रुद्रप्रयाग जाने वाले आवश्यक सामग्रियों के माल वाहक वाहन फरासू में ही फंसे हैं। वाहनों के चालकों को बमुश्किल खाने पीने की सुविधा मिल पा रही है। इसके साथ साथ चमधार मे काम कर रहे मजदूरों की जान भी आफत में फंसी हुई है।
देर शाम पहाड़ी से आये मलवे में दो पोकलैंड मलबे का शिकार हो गईं। गनीमत रही है कोई जनहानि नहीं हुई। 27 जुलाई को बंद हुआ बदरीनाथ मार्ग आज 30 जुलाई को भी नहीं खुल पाया है। अगर मार्ग खुल भी रहा है तो फिर पहाड़ी से आने वाले बोल्डर मार्ग को फिर बंद कर दे रहे हैं। लोक निर्माण विभाग के आधीसासी अभियंता बीएल मिश्रा ने बताया कि मार्ग को खोलने की हर संभव कोशिश की जा रही है, लेकिन पहाड़ी से आ रहे बोल्डर सारी मेहनत को खराब कर रहे है। फिर भी विभाग के ठेकेदार मार्ग को खोलने की कोशिश कर रहे हैं। उनको आशा है कि मार्ग जल्द ही खोल दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने खाया जहर, मौत

काशीपुर । संदिग्ध परिस्थितियों में श्यामपुरम निवासी महिला ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिवार वाले उसे लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। कोतवाली पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों के हवाले कर दिया। श्यामपुरा निवासी 30 वर्षीय शशी पत्नी शानू […]

You May Like