शराब तस्करों के परिजनों ने महिला दारोगा के साथ की मारपीट

Pahado Ki Goonj

कालाढूंगी। नगर में पुलिस लगातार नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में अवैध शराब को लेकर मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा छापेमारी की कार्रवाई की गई। इस दौरान शराब तस्कर मौके से फरार हो गए, लेकिन वहां मौजूद तस्करों के परिजनों ने पुलिस टीम से बदसलूकी की। इस बीच शराब तस्करों के परिजनों ने महिला एसआई से मारपीट भी की। इस दौरान महिला दारोगा को काफी चोटें आई हैं। वहीं मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। साथ ही पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
कालाढूंगी थाना प्रभारी दिनेश नाथ महंत ने बताया कि मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि धमोला के ईसाई फार्म के कुछ लोग क्षेत्र में कच्ची शराब का धंधा कर रहे हैं। जिस पर उपनिरीक्षक महेंद्र राज सिंह व महिला उपनिरीक्षक मेहनाज अंसारी सहित एसआई व पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी कार्रवाई की। इस दौरान शराब तस्कर मौके से फरार हो गए। लेकिन वहां मौजूद तस्करों के परिजन ने पुलिस टीम से बदसलूकी की। इस बीच शराब तस्करों के परिजन दीपा मसीह व उनके पति बेइप्टी मसीह ने महिला एसआई से मारपीट की। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पति-पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, शराब तस्कर मति मसीह और सन्नी मसीह और सहित निर्मल पर शराब अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुरंग से लगातार पानी का रिसाव होने से मलबा हटाने का काम प्रभावित

देहरादून। ऋषिगंगा में आई आपदा में लापता 205 लोगों में से 72 लोगों के शव मिल चुके हैं, जबकि 133 अभी भी लापता हैं। रेस्क्यू अभियान जारी है, लेकिन टनल में लगातार पानी का रिसाव होने के कारण यहां मलबा हटाने का काम प्रभावित हो रहा है। अब तक मिले शवों […]