भाजपा अध्यक्ष ने की विधानसभा विस्तारकों के साथ की बैठक

Pahado Ki Goonj

देहरादून। विधानसभा चुनाव को नजदीक देखकर उत्तराखंड में भाजपा ने जमीनी स्तर पर काम शुरू कर दिया है। जिसे देखते हुए रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा देहरादून पहुंचे है। रविवार को प्रदेश की राजधानी देहरादून में आयोजित बैठक में भाजपा अध्यक्ष ने गढ़वाल मंडल के पहाड़ी जनपदों की विधानसभाओं में विस्तारकों और प्रभारियों से फीडबैक लिया। जिससे कि हर विधानसभा क्षेत्र की स्थिति को जाना जा सके।
बैठक के पहले चरण के बाद दूसरे चरण में मैदानी जिलों में मौजूद विधानसभाओं के प्रभारियो की बैठक ली जाएगी। बैठक के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गढ़वाल मंडल के पहाड़ी विधानसभा में नियुक्त किए गए विस्तारकों और प्रभारियों से मुलाकात की। जिसमें उन्होंने विधानसभाओं को लेकर फीडबैक लिया। विधानसभा स्तर पर भाजपा ने अलग-अलग विधानसभाओं में अपने विस्तारक और प्रभारियों को जमीनी स्तर पर नियुक्त किया है। यह सभी वहां की राजनीतिक गतिविधियों पर नजर रखते हैं। उत्तराखंड अधिकतर विधानसभाओं पर हिमाचल और दिल्ली से भाजपा ने विस्तारक और विधानसभा के प्रभारी नियुक्त किए हैं। यह लोग ग्राउंड लेवल पर जाकर जनता की नब्ज टटोलने का काम करते हैं। इन सभी सवालों के जवाब को लेकर ये सभी रिपोर्ट तैयार करते हैं। जिसका फीडबैक रविवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

विधायक ने मुख मालगांव सोड के ऊपर खमाखाल सिलोडा रोड़ के संबंध में जो प्रस्तावित चक्का जाम धरना प्रदर्शन स्थगित कराया

टिहरी गढ़वाल, पहाडोंकीगूँज,ग्राम पंचायत मुख मालगांव सोड के ऊपर खमाखाल सिलोडारोड़के संबंध में जो प्रस्तावित कल कोडार में चक्का जाम धरना प्रदर्शन होना था उस संबंधमे आज  विधायक विजय पवार के नेतृत्व में पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता योगेश पाल जी एवं जंगलात विभाग के रेंजर लकी शाह जी तथा ग्राम […]

You May Like