uttarakhand

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

Pahado Ki Goonj

रुद्रपुर। रुद्रपुर में अवैध खनन को लेकर जनपद में लगातार एक दूसरे के ऊपर फायरिंग की घटना आम हो गई है। शांतिपुरी क्षेत्र में खनन के विवाद को लेकर एक शख्स ने भाजपा नेता व खनन का कारोबार करने वाले संदीप कार्की को गोली मार दी। जिन्हें परिजन अस्पताल ले गए। जहां से संदीप की हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हायर सेंटर में संदीप कार्की की मौत हो गई। घटना अवैध खनन को लेकर हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
एसएसपी मंजूनाथ टीसी के अनुसार ललित मेहता के साथ संदीप कार्की का विवाद हुआ था। डंपर खड़ा करने को लेकर हुए विवाद में ललित मेहता ने संदीप कार्की को गोली मार दी। एसएसपी का कहना है कि वो तत्काल मौके पर पहुंचे। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार ललित मेहता ने जब संदीप कार्की को गोली मारी तब उसके परिवार के लोग भी उसके साथ मौजूद थे। पुलिस का कहना है कि वो जल्द इस मामले में एक्शन लेंगे और आरोपी ललित मेहता को जल्द से जल्द गिरफ्तार करेंगे। पुलिस टीमें ललित मेहता और उसके परिजनों को तलाश रही हैं। .

फोटो डी 2

Next Post

रजिस्ट्रेशन करवाकर ही आएं चारधाम यात्रा पर

*रजिस्ट्रेशन करवाकर ही आएं चारधाम यात्रा पर* उत्तरकाशी :- ब्यूरो वर्तमान में प्रदेश में चारधाम यात्रा प्रचलित है, जिसके मध्यनजर भारी संख्या में श्रद्धालु दर्शन हेतु उत्तरकाशी आ रहें है,शासन द्वारा यात्रा पर आने वाले सभी श्रद्धालुओं का रजिस्ट्रेशन अनिवार्य किया गया है, जिसके क्रम में *जनपद के मुख्य द्वार […]

You May Like