आम आदमी पाटी् ने जारी की 18 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट

Pahado Ki Goonj

देहरादून। आप ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की है। इसमें गुड्डू लाल को थराली से जबकि सुमन तिवारी को केदारनाथ से उम्मीदवार घोषित किया है। इसके अलावा धनौल्टी से अमरेंद्र बिष्ट, रायपुर विधानसभा सीट से नवीन पिरशाली, जबकि देहरादून कैंट से रविंदर आनंद को टिकट दिया है।
टिहरी विधानसभा सीट से त्रिलोक सिंह नेगी, डोईवाला विधानसभा सीट से राजू मौर्य, ज्वालापुर विधानसभा सीट से ममता सिंह, खानपुर विधानसभा सीट से मनोरमा त्यागी को आप ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है। इसके अलावा श्रीनगर विधानसभा सीट से गजेंद्र चौहान, कोटद्वार विधानसभा सीट से अरविंद शर्मा को टिकट दिया गया है। पिथौरागढ़ की धारचूला विधानसभा सीट से नारायण सुराड़ी, अल्मोड़ा की द्वाराहाट विधानसभा सीट से प्रकाश चंद्र उपाध्याय, भीमताल से सागर पांडे, नैनीताल विधानसभा सीट से डॉक्टर भुवन आर्य, गदरपुर विधानसभा सीट से जरनैल सिंह काली और किच्छा विधानसभा सीट से कुलवंत सिंह को आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवार घोषित किया है। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट 7 जनवरी को जारी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

बर्फबारी के चलते थल-मुनस्यारी मार्ग दुसरे दिन भी बंद

पिथौरागढ़। बीते दिनों हुई भारी बर्फबारी के कारण दूसरे दिन भी थल-मुनस्यारी मार्ग बंद पड़ा हुआ है। मार्ग को खोलने के लिए पीडब्ल्यूडी ने स्नो कटर और जेसीबी मशीन लगाई हुई है। मुनस्यारी के खलियाटॉप और आस-पास के इलाकों में फंसे पर्यटकों और स्थानीय लोगों को एसडीआरएफ ने भले ही […]

You May Like