HTML tutorial

पेयजल किल्लत से जूझ रहे नगरवासियो कि भूख हड़ताल/अनिश्चितकालीन धरना 39वे दिन भी जारी । पूर्व विधायक केदार सिंह रावत ने हड़ताल स्थगित करने का किया आग्रह ।

Pahado Ki Goonj

पेयजल किल्लत से जूझ रहे बड़कोट नगरवासियो की भूख हड़ताल/अनिश्चितकालीन धरना 39वे दिन भी जारी ।

पूर्व विधायक केदार सिंह रावत ने हड़ताल स्थगित करने का किया आग्रह ।

बड़कोट ।
नगर पालिका बड़कोट में भीषण पेयजल किल्लत से जूझ रहे नगरवासी में चौथे वे दिन पूर्ण सिंह रावत भूख हड़ताल पर डटे रहे और अनिश्चितकालीन धरना 39वे दिन भी जारी रहा तथा नगर की महिलाओं ने संत केशवगिरी महाराज के साथ भजन कीर्तन किया और रविवार को पूर्व विधायक केदार सिंह रावत ने धरना स्थल पहुँचे जहाँ उन्होंने आंदोलनकारियों को हड़ताल स्थगित करने का आग्रह किया साथ ही बताया कि मुख्यमंत्री जी बड़कोट पेयजल की दिक्कत को लेकर संजीदा है जल्द उक्त पेयजल पम्पिंग योजना स्वीकृत होगी ।तात्कालिक व्यवस्था के लिए तीन करोड़ की नलकूप योजना की स्वीकृत करवाते हुए निविदा निकल गयी है ।
इधर आन्दोलनकारियो ने भूख हड़ताल व अनिश्चित कालीन धरने के स्थगित के प्रस्ताव को अस्वीकार करते हुए योजना की स्वीकृति तक आंदोलन जारी रखने का आह्वान किया।

आंदोलनकारीयो का कहना है कि नगर पालिका क्षेत्र के सभी वार्डो के नगरवासी पेयजल संकट से जूझ रहें है।सभी यमुना नदी से 72 करोड़ की पम्पिंग पेयजल योजना की वित्तीय स्वीकृत की मांग करते आ रहे है ।जब तक स्वीकृति नही मिली तब तक आंदोलन जारी रहेगा।
धरना देने वालों में प्रवीन सिंह, सुनील थपलियाल, अजय रावत,पूर्ण सिंह रावत, जशोदा राणा, आनंद राणा, सोबन राणा, धनवीर रावत, ललिता भंडारी, कृष्णा राणा, अमित रावत, विजय रावत, प्रताप रावत, राजाराम जगूड़ी, नीरज, सोवेंद्र सिंह, अब्बल चंद कुमांई, महिपाल असवाल, आदि रहे।

 

Next Post

राज्य सरकार के सभी विभाग नीति आयोग की आगामी बैठक के लिए पूरी तरह से तैयार- मुख्य सचिव

राज्य सरकार के सभी विभाग नीति आयोग की आगामी बैठक के लिए पूरी तरह से तैयार- मुख्य सचिव मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने सचिवालय में वर्चुअल माध्यम से कैबिनेट सेक्रेटरी, भारत सरकार की अध्यक्षता में आयोजित 9वीं गवर्निंग काउसिंल की बैठक में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर आगामी 27 […]

You May Like