HTML tutorial

खुलासाः नशा व पैसों के लेन-देन को लेकर दोस्त ने ही दोस्त की हत्या, गिरफ्तार ।

Pahado Ki Goonj

खुलासाः नशा व पैसों के लेन-देन को लेकर दोस्त ने ही दोस्त की हत्या, गिरफ्तार ।

हत्या में प्रयुक्त तमंचा व खोखा कारतूस बरामद

हरिद्वार।
नशा व पैसों के लेन-देन को लेकर दोस्त ने ही दोस्त की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को हत्या में प्रयुक्त तमंचा व खोखा कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है जो पूर्व में भी कई मामलों में जेल की हवा खा चुका है।
मिली जानकारी के अनुसार बीती 28 जून को कोतवाली मंगलौर पर ग्राम झबीरन के आम के बाग में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या करने की सूचना प्राप्त हुई थी। मामले में पुलिस के आलाधिकारी पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी गयी। शव की पहचान कपिल सैनी पुत्र संजय सैनी निवासी ग्राम कुरडी, हरिद्वार के रूप में हुई। मामले में मृतक के पिता संजय सैनी पुत्र बलवीर सिह की तहरीर पर पुलिस ने कोतवाली मंगलौर में हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गयी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक अंतिम बार अपने दोस्त अंकित कुमार के साथ एक बाइक पर जाते हुए देखा गया था। साथ ही पता चला कि मृतक कपिल व अंकित आपस में अच्छे दोस्त रहे हैं तथा दोनों नशा करने के भी आदी थे। अंकित कुमार वर्ष 2016 में 307 के मुकदमे में थाना कनखल से जेल जा चुका है। जबकि थाना झबरेड़ा के चोरी के एक मुकदमे में दोनों साथ में जेल भी जा चुके हैं। जिस पर पुलिस ने अंकित कुमार की तलाश शुरू कर दी गयी। जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद देर रात मंगलौर-लंढौरा रोड से गिरफ्तार कर लिया गया। जिसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा व खोखा कारतूस बरामद किया गया। हत्यारोपी अकिंत कुमार पुत्र सहन्सरपाल निवासी ग्राम झबीरन थाना कोतवाली मंगलौर जनपद हरिद्वार ने पूछताछ में बताया कि उसका मृतक (कपिल) के साथ पैसे और नशे को लेकर विवाद था। कपिल बारकृबार नशा लाने के लिए अंकित से कहता था तथा समय-समय पर पैसे भी मांगता था। कपिल की रोज-रोज की पैसे और नशे की जिद से बेहद परेशान होकर अंकित द्वारा कपिल का फोन उठाना भी बंद कर दिया गया था जिस कारण एक दिन कपिल द्वारा अंकित को अपशब्दों के साथ देख लेने की धमकी दी। इससे आहत होकर अंकित ने कपिल को रास्ते से हटाने का मन बना लिया। घटना वाले दिन अंकित कपिल के लिए नशा लेकर आया और जब कपिल को काफी नशा हो गया तो उसके लिए खाना लेने का बहाना करके गया और वापस आने पर जब कपिल सो रहा था तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बहरहाल पुलिस ने हत्यारोपी अंकित को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Next Post

गुड न्यूज,जिलाधिकारी सोनिका की अध्यक्षता में जनसुनवाई का आयोजन किया जानिए सभी समाचार

Public hearing was organised under the chairmanship of District Magistrate Sonika, know all the news आगे देखें त्येक व्यक्ति के लिए आवश्यक नम्बरो की सूची। सभी नम्बर टोल फ्री है सरकार को  शिकायत करने वाले  नंबरों का दुरपयोग हो रहा है शिकायत कर्ता से पूछ कर बता  देना चाहिए कि […]

You May Like