HTML tutorial

भारी विरोध व पथराव के बाद हटाया अतिक्रमण ।

Pahado Ki Goonj

 

भारी विरोध व पथराव के बाद हटाया अतिक्रमण ।

देहरादून। नगर निगम की टीम ने भारी पुलिस बल के साथ दीपनगर पहुंचकर अतिक्रमण अभियान चलाया जिसके चलते वहां पर लोगों के भारी विरोध का सामना करना पडा तो वहीं लोगों ने दो बार निगम की टीम पर पथराव भी किया। इसके बावजूद अतिक्रमण हटाया गया।
मंगलवार प्रातः नगर निगम की टीम भारी संख्या में पुलिस फोर्स व जेसीबी के साथ दीपनगर पहुंची जहां पर निगम की टीम को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पडा। लोगों ने निगम टीम का विरोध करते हुए रास्ता रोक दिया। इस दौरान भीड में से किसी ने निगम की टीम पर पत्थर फैंक दिया। जिसके बाद पुलिस फोर्स ने हल्का बल प्रयोग करते हुए भीड को तितर बितर किया। इस दौरान लोग विरोध करते रहे और निगम की टीम अपना कार्य करती रही। भारी पुलिस फोर्स के सामने लोगों की ज्यादा विरोध करने की हिम्मत नही हुई और दोपहर तक निगम की टीम ने चिन्हित अतिव्रफमण को तोड दिया।
बता दें कि बीते रोज नगर निगम की टीम द्वारा भारी दल बल के साथ चूना भट्टा, शास्त्री नगर, चंदर रोड राजेश रावत कालोनी व बलबीर रोड से 35 अतिक्रमण हटाये गये थे। नगर निगम अधिकारियों के अनुसार उनके क्षेत्र में 89 अतिक्रमण चिन्हित किये गये थे।

Next Post

अवैध स्मैक के साथ एक युवक गिरफ्तार

अवैध स्मैक के साथ एक युवक गिरफ्तार उत्तरकाशी । वर्तमान में जनपद में चारधाम यात्रा प्रचलित है, यात्रा को सरल, सुगम और सुरक्षित बनाने के लिए जगह-जगह पर पुलिस बल नियुक्त किया गया है, चारधाम यात्रा के बीच कुछ असमाजिक तत्व यात्रा फायदा उठाकर अवैध नशे के कारोबार को अंजाम […]

You May Like