HTML tutorial

क्रॉकरी की दुकान में लगी भीषण आग,सारा सामान जलकर खाक

Pahado Ki Goonj

क्रॉकरी की दुकान में लगी भीषण आग,सारा सामान जलकर खाक ।

देहरादून। विकासनगर-त्यूणी के नए बाजार में स्थित एक क्रॉकरी की दुकान में शनिवार सुबह  अचानक भीषण आग लग गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल के कर्मियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया। आग लगने की जांच की जा रही है।
नया बाजार त्यूणी में करीब चार बजे एक दुकान में आग लगने से आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गयी। सूचना पर थाना त्यूणी के थाना प्रभारी मय पुलिस कर्मियों और दमकल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। गनीमत रही कि पुलिस और दमकल कर्मियों की तत्परता से आसपास की अन्य दुकानों में आग नहीं फैली नहीं तो काफी नुकसान हो सकता था। बताया जा रहा है कि  सैंज निवासी प्रशांत की त्यूणी नया बाजार में दुकानें हैं।
विकासनगर निवासी एहतेश्याम उर्फ राजू पुत्र मोहम्मद सलीम की क्रॉकरी आइटम की दुकान किराएदार के रूप में है। जिसमें शनिवार सुबह अचानक दुकान में भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों ने दुकान का ताला तोड़कर आग पर काबू पाया।  प्रथम दृष्टया आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट मानी जा रही है।

 

Next Post

जिलाधिकारी ने किया यमुनोत्री यात्रा मार्ग पर यात्रा व्यवस्थाओं का निरीक्षण ।

जिलाधिकारी ने किया यमुनोत्री यात्रा मार्ग पर यात्रा व्यवस्थाओं का निरीक्षण । उत्तरकाशी /बड़कोट । ब्यूरो  जिलाधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट ने यमुनोत्री यात्रा मार्ग पर यात्रा व्यवस्थाओं का निरीक्षण करते हुए यात्रा प्रबंधन से जुड़े विभागों व संगठनों को यात्री सुविधाओं को चाक-चौबंद बनाये रखने के साथ ही दोबाटा […]

You May Like