गरीब बच्चो को “आखर ज्ञान” बांट रही ज्योति

Pahado Ki Goonj

 

गरीब बच्चो को “आखर ज्ञान” बांट रही ज्योति

देहरादून। यूं तो उतराखण्ड में सामाजिक संस्था पचास हजार से अधिक है। लेकिन कुछ ही है जो समाज मे जागरूकता और निस्वार्थ भाव से कार्य कर रही है। जाम्पाद देहरादून की आकाश ग्रामीण शिक्षा एवं स्वस्थ संस्था की बात करें तो,यह समिति लंबे समय से निराश्रित गरीब बच्चो को आखर ज्ञान दें साक्षर करने का प्रयास कर रही है।

https://youtu.be/DJgAESQs11k

Ukpkg.comन्यूज पोर्टल चैनल देखें शेयर किजयेगा समाचार 7983825336 पर भेजें।

समिति की प्रोजेक्ट मैनेजर ज्योति बताती है कि उनकी समिति जनजागरण अभियान के साथ-साथ महिलाओं को आत्म निर्भर बनाने की दिशा में कार्य कर रही है। गरीब बच्चो को साक्षर बनाने के लिए अनेक कार्यक्रम चलाए जा रहे है। बच्चो को शिक्षा के साथ ही खेल देश प्रेम के प्रति भी जागरूक किया जाता है।गरीब बच्चो को “आखर L उनके टीम के सदस्य लक्ष्मी, वर्णिका, संकुतला रीना,हेमलता बताती है कि उनकी समिति जनजागरण अभियान के साथ-साथ महिलाओं को आत्म निर्भर बनाने की दिशा में कार्य कर रही है।

https://youtu.be/Uv7Fk9NSvV4

Ukpkg.comन्यूजपोर्टल वेव चैनल देखें 7983825336 से समाचार भेजें
एवं शेयर किजयेगा

गरीब बच्चो को साक्षर बनाने के लिए अनेक कार्यक्रम चलाए जा रहे है। बच्चो को शिक्षा के साथ ही खेल देश प्रेम के प्रति भी जागरूक किया जाता है।

Next Post

आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा हराओं,वाम विपक्ष का निर्माण करो नारे के साथ उतरेंगे वामदल

देहरादून। आगामी 2022 के विधान सभा चुनाव में उत्तराखंड की तीन वामपंथी पार्टियां- भाकपा, माकपा, भाकपा(माले), भाजपा को हराओ,वाम विपक्ष का निर्माण करो नारे के साथ चुनावी समर में उतरेंगी. वामपंथी पार्टियां विधानसभा चुनाव में संयुक्त रूप से उतरेंगी और संयुक्त प्रचार अभियान चलाएंगी। यह घोषणा आज यहां भाकपा राज्य […]

You May Like