सावधान बहुत महत्वपूर्ण सूचना साझा करें

Pahado Ki Goonj

सावधान बहुत महत्वपूर्ण सूचना साझा करें
अगर आप कहीं बस या ट्रेन के सफ़र में हो और आपके पास कोई भिखारी आकर खाना मांगे तो आप खाना देने का कष्ट ना करे वरना ये दरिया दिली आपके लिए मुसीबत बन सकती है…
जी हां आजकल ऐसे ट्रैंड भिखारियों के गैंग चल रहे है जो आपसे खाना मांगते है और ज्यों ही उनका कोई सदस्य उस में से कुछ खाता है वो मुंह से जाग निकाल के तड़पने का नाटक करने लग जाता है और गिरोह के अन्य सदस्य मारपीट पे उतर आते है और पुलिस केस में फ़ंसाने की धमकियां देते है। इनकी सेटिंग वहां के पुलिस वालों से भी होती है और आप से जबरन एक मोटी रकम वसूल सकते है…अच्छा होगा कि आप बचा हुआ खाना किसी कुत्ते को डाल दे।


अगर आप रात में गाड़ी चला रहे हैं और कोई आपके WINDSCREEN पर अंडे फेंके तो कार की जांच के लिए रोकें नहीं, वाइपर संचालित भी ना करें और किसी भी तरह का पानी विंडस्क्रीन पे ना डाले, क्योंकि अंडे के साथ मिश्रित पानी दूधिया बन जाता है और आपकी दृष्टि को 92.5% तक के लिए ब्लॉक कर देता है और फिर आपको मजबूरन गाडी को सड़क के बगल में बंद करना पड़ता है और फिर आप पहले से घात लगाये बैठे अपराधियों का शिकार बन जाते है। यह एक नई तकनीक है इसका प्रयोग आजकल हाईवे पे अपराधिक गिरोहो द्वारा किया जाता है कृपया अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को जरुर सूचित करें।

पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करके जागरूकता फैलाएं।.

B.S. Bassi Police Comm
S. K singh All India crime (9426189079)
कृपया send करने मेँ कँजूसी न करे
मित्रो…. सोचो ये मेसेज सब तक
पहुँचाना कितना जरूरी है !आपके सिर्फ send
करने से आपके सब दोस्त भी इसे पढ सकते है.. ।

 ==================================भारत में हिंदू धर्म को बढ़ावा देना के लिये आपके सहयोग केलिये ज्योतिष विद जेपी भट्ट  जी द्वारा मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का भव्य आयोजन किया जारहा है इनके उत्साह बढ़ाने के लिए 09826766095,राजीव जी को7898225370 पर बधाई देने की कृपा करें।

Next Post

Uttarkashi गंगोरी नाल्ड में वाहन दुर्घटना की सूचना डी एम मोके पर पहुंचे,घायलों को लाया जा रहा है अस्पताल

Uttarkashi  गंगोरी नाल्ड में वाहन दुर्घटना की सूचनाडी एम मोके पर पहुंचे,घायलों को लाया जा रहा है अस्पताल आपदा कंट्रोल रूम से प्राप्त जानकारी के तहसील भटवाडी के गंगोरी नाल्ड में कार खाई में गिरने की सूचना प्राप्त हुयी है। जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान मौके पर। वाहन 6लोग सवार बताये […]

You May Like